Tv Naagin: कैमरे के सामने टीवी एक्ट्रेस हो या फिर बॉलीवुड हीरोइनें हमेशा फुल ऑन मेकअप में नजर आती हैं. लेकिन हाल ही में टीवी की नागिन कैमरे के सामने ऐसे लुक में नजर आईं कि एक झलक उन्हें देखने के बाद आप शॉक्ड हो जाएंगे. ये टीवी की नागिन कोई और नहीं बल्कि एकता कपूर की सबसे महंगी नागिन तेजस्वी प्रकाश हैं. देखिए तेजस्वी प्रकाश का बिना मेकअप वाला ये वीडियो जिसे देखकर आपका मुंह खुला का खुला रह जाएगा.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सूट में दिखीं तेजस्वी
इस वीडियो में तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) पिंक कलर का कुर्ता और पायजामा पहने कैमरे के सामने नजर आईं. एक्ट्रेस के बाल ओपन थे और कंधे पर ब्लैक कलर का बैग टांगे हुए थीं. तेजस्वी ने जैसे ही कैमरे देखा तो, वो हड़बड़ाकर कार में जाकर बैठ गईं.


 



 


बिना मेकअप पहचानना भी मुश्किल
वीडियो में जैसे ही तेजस्वी नजर आईं तो उन्हें बिना मेकअप लुक में देखकर फैंस हैरान हो गए.एक्ट्रेस पहले तो आराम से सीढ़ियों से उतरीं लेकिन जैसे ही देखा कि पैपराजी उनका ये बिना मेकअप वाला लुक कैमरे में कैद कर रहे हैं तो वो जल्दबाजी में कार ही तरफ बढ़ीं और फटाफट कार के अंदर जाकर बैठ गईं. एक्ट्रेस का ये बिना मेकअप वाला लुक देखकर फैंस शॉक्ड है.


 



 


सबसे महंगी नागिन
तेजस्वी प्रकाश एकता कपूर के टीवी सीरियल नागिन के 'सीजन 6' में नजर आ रही हैं. मीडिया रिपोर्स्ट की मानें तो तेजस्वी इस शो के एक एपिसोड की फीस करीबन 2 लाख ले रही हैं. रिलेशनशिप की बात करें तो तेजस्वी और करण कुंद्रा लंबे वक्त से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. दोनों आए दिन एक साथ कभी रेस्टोरेंट के बाहर तो कभी एक साथ ही फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं. इन दोनों की जोड़ी फैंस को भी काफी पसंद आती हैं. इन दोनों की लव स्टोरी बिग बॉस से ही शुरू हुई थी.