Udaariyaan: जीजा पर लाइन मारकर फंस गई जैस्मिन! अब तेजो पति से कराएगी सगी बहन की शादी
Advertisement
trendingNow1996482

Udaariyaan: जीजा पर लाइन मारकर फंस गई जैस्मिन! अब तेजो पति से कराएगी सगी बहन की शादी

Udaariyaan Spoiler: जैस्मिन (Jasmin) पर लोग हमला कर देते है क्योंकि वह अपने जीजाजी पर लाइन मार रही होती है. लोग जैस्मिन (Jasmin) का मुंह काला कर देते हैं.

जैस्मिन और फतेह

नई दिल्ली: कलर्स टीवी के सुपरहिट शो 'उडारियां' (Udaariyaan) ने टीआरपी के मामले में जबरदस्त उड़ान भरी है. बीते कुछ दिनों तक टॉप-10 में भी नजर नहीं आ रहा ये शो अचानक टॉप-5 में जगह बना चुका है. शो की दमदार कहानी दर्शकों को एंटरटेन कर रही है और अब जल्द ही इस कहानी में एक पेचीदा मोड़ देखने को मिलेगा. तेजो अपनी सगी बहन से अपने पति की शादी करवा देगी.

  1. जीजा पर लाइन मारकर फंसी जैस्मिन
  2. तेजो अपने पति से कराएगी बहन की शादी
  3. जेल में लेगी फतेह को तलाक देने का फैसला

जीजा पर लाइन मारकर फंसी जैस्मिन
अंकित गुप्ता (Ankit Gupta), ईशा मालवीय (Isha Malviya) और प्रियंका चौधरी (Priyanka Chahar Choudhary) स्टारर शो उडारियां (Udaariyaan) के पिछले एपिसोड में आपने देखा कि जैस्मिन (Jasmin) पर लोग हमला कर देते है क्योंकि वह अपने जीजाजी पर लाइन मार रही होती है. लोग जैस्मिन (Jasmin) का मुंह काला कर देते हैं और अपनी बहन की ये हालत देखकर तेजो हंगामा खड़ा कर देती है.

रेड में पकड़े जाएंगे फतेह और तेजो
अब अगले एपिसोड में आप देखेंगे कि तेजो विरोध कर रहे लोगों की क्लास लगाएगी और उधर बेइज्जती होने के बाद जैस्मिन (Jasmin) एक होटल में रहना शुरू कर देगी. तेजो (Tejo) और फतेह, जैस्मिन (Jasmin) से मिलेंगे लेकिन इसी बीच एक नई दिक्कत खड़ी हो जाएगी. होटल में रेड के दौरान पुलिस तेजो और फतेह को गिरफ्तार कर लेगी. फतेह (Fateh) पुलिस को समझाने की कोशिश करता है कि दोनों पति पत्नी है लेकिन वो उसकी एक नहीं सुनेंगे.

तेजो को भी जाना पड़ेगा जेल
पुलिस जब तेजो को गिरफ्तार करने की कोशिश करेगी तो फतेह सबसे भिड़ जाएगा. लेकिन फतेह (Fateh) की कोशिश नाकाम हो जाएगी और पुलिस तेजो को जेल ले जाएगी. अब जेल में रहने के दौरान तेजो अपनी बहन और अपने पति को लेकर एक बहुत बड़ा फैसला ले डालेगी. अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि तेजो अपने पति को बताएगी कि वह उसे तलाक देने जा रही है. इसके अलावा वह अपनी बहन की शादी अपने पति से कराने का फैसला लेगी तो सबको चौंका देगा.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by TV Precaps (@tvprecaps)

जैस्मिन से पति की शादी कराएगी तेजो
ये बात सुनकर फतेह (Fateh) के होश उड़ जाएंगे. इसी बीच जैस्मिन (Jasmin) पुलिस थाने पहुंच जाएगी और वह फतेह (Fateh) को अपना पति बताएगी. पुलिस वाले जैस्मिन (Jasmin) से कहेंगे कि वो फतेह (Fateh) की पत्नी कैसे हो सकती है जब फतेह (Fateh) अपनी बीवी के साथ जेल में बंद हैं. ये बात सुनकर जैस्मिन को शॉक लगेगा. अब देखना ये होगा कि जेल में क्या फतेह जैस्मिन (Jasmin) को समझा पाएगा कि वो उसे तलाक नहीं दे.

ये भी पढ़ें: वनराज के सामने अनुज करेगा अपने प्यार का ऐलान, अनुपमा का रिएक्शन छीनेगा काव्या का चैन

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news