इस हसीना के Instagram पोस्ट ने मचाया हड़कंप! बदन पर डाली झालर फिर सामने से हटाकर छेड़ गई दिलों को..
Advertisement

इस हसीना के Instagram पोस्ट ने मचाया हड़कंप! बदन पर डाली झालर फिर सामने से हटाकर छेड़ गई दिलों को..

Bold Actress: इंस्टाग्राम (Instagram) पर तमाम एक्टर्स और एक्ट्रेसेज अपने फैन्स के लिए तस्वीरें और वीडियोज शेयर करते रहते हैं. हाल ही में, एक हसीना ने अपने एक बेहद बोल्ड फोटोशूट की तस्वीरों को शेयर किया कि फैन्स उनके लुक के दीवाने बन गए. आइए जानते हैं कि ये एक्ट्रेस कौन है और उन्होंने कौन सी तस्वीरें पोस्ट कीं.. 

 

इस हसीना के Instagram पोस्ट ने मचाया हड़कंप! बदन पर डाली झालर फिर सामने से हटाकर छेड़ गई दिलों को..

Bold Actress Instagram Post Viral: भारत में फिल्म इंडस्ट्री के साथ-साथ टीवी इंडस्ट्री के स्टार्स की भी काफी फैन फॉलोइंग है और ये एक्टर्स और एक्ट्रेसेज सोशल मीडिया प्र काफी एक्टिव हैं और काफी पसंद भी किये जाते हैं. हाल ही में, ओटीटी पर काफी काम कर चुकी एक एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट, इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया था, जो काफी वायरल हो रहा था. एक फोटोशूट के तहत खींची गईं तस्वीरों में इस एक्ट्रेस ने अपना बेहद बोल्ड रूप सामने रखा. हम यहां अनिल कपूर (Anil Kapoor) की एक को-स्टार की बात कर रहे हैं जिन्होंने टीवी इंडस्ट्री के जाने-माने नाम करण कुन्द्रा (Karan Kundrra) के साथ भी काफी काम किया है. अपने बदन पर सिर्फ झालर डालकर इस एक्ट्रेस ने कई कातिलाना पोज किये और फिर एक-दो फोटोज में झालर भी साइड कर दी. आइए जानते हैं कि ये एक्ट्रेस कौन हैं और किस तरह की तस्वीरें पोस्ट कर चुकी हैं.. 

इस हसीना ने इंस्टाग्राम पर लगाई आग 

अगर आप सोच रहे हैं कि हम ऐसी किस हसीना की बात कर रहे हैं जो करण कुन्द्रा (Karan Kundrra) और अनिल कपूर (Anil Kapoor)की को-स्टार रह चुकी हैं तो हम आपको बता दें कि यहां एक्ट्रेस योगिता बिहानी (Yogita Bihani) की बात हो रही है. योगिता और करण ने ALT Balaji पर 'दिल ही तो है' नाम का शो किया था जिसके कई सीजन आए और जिसमें दोनों की केमिस्ट्री को काफी पसंद भी किया गया था. योगिता ने अनिल कपूर के साथ नेटफ्लिक्स (Netflix) फिल्म 'AK vs AK' में भी एक अहम भूमिका निभाई है. 

 

Yogita ने किया बोल्ड फोटोशूट 

योगिता बिहानी (Yogita Bihani) ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं जिनमें उनका लुक और ड्रेसिंग स्टाइल काफी ज्यादा बोल्ड कहा जा रहा है. छह तस्वीरों के इस पोस्ट में योगिता ने बिकीनी जैसा कुछ पहना हुआ है जिसपर लंबी-लंबी झालर लटक रही है. योगिता के बाल बंधे हुए हैं और बढ़ती तस्वीरों के साथ झालर उनके शरीर से हटती, दूर होती नजर आ रही है. इन तस्वीरों में योगिता के एक्स्प्रेशन भी काफी हॉट हैं और फैन्स इनके इस लुक पर काफी प्यार बरसा रहे हैं.  

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर. 

Trending news