नई दिल्ली: एक्ट्रेस उर्फी जावेद (Urfi Javed) आए दिन अपने लुक को लेकर ट्रोल ही रहती हैं. लेकिन एक बार फिर उन्होंने ऐसा काम किया कि लोग हैरान रह गए. उन्होंने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया जिसमें वह बोल्ड ड्रेस में नहीं बल्की साड़ी में नजर आ रही हैं. 


उर्फी की साड़ी


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

शो ‘बिग बॉस ओटीटी’ फेम उर्फी जावेद (Urfi Javed) अपनी बोल्डनेस को सुर्खियों में रहती हैं. उनका फैशन सेंस फैंस को बहुत पसंद आता है तो कई बार ड्रेस के कारण ट्रोल भी होने पड़ता है. हालांकि, उर्फी ने (Urfi Javed Trolling) साफ कर दिया है कि उन्हें ट्रोलिंग से कोई फर्क नहीं पड़ता है और उनके पास ट्रोल्स को जवाब देने का टाइम नहीं है. इस बीच उर्फी ने देसी लुक में अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं. उर्फी (Urfi Javed Saree Look) ने अपनी नई तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह बोल्ड ड्रेस में नहीं बल्की साड़ी में नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस को साड़ी में देखकर उनके फैंस भी हैरान हो गए हैं.


 


 

 

 

 



 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Urrfii (@urf7i)


 


बिना ब्लाउज की पहनी साड़ी


उर्फी ने सोशल मीडिया पर साड़ी पहने डांस करते हुए वीडियो शेयर की है. इस वीडियो में उर्फी ब्लू और व्हाइट कलर की साड़ी पहने नजर आ रही है. मगर उन्होंने इस साड़ी को बिना ब्लाउज के कैरी किया है. इसके साथ ही उन्होंने नोस पिन पहने हुई है. उर्फी ने बिना ब्लाउज के साड़ी पहनने का लुक प्रियंका चोपड़ा से कॉपी किया है. प्रियंका ने भी एक बार इसी तरह का फोटोशूट करवाया था. इन तस्वीरों में उर्फी (Urfi Javed) अपनी कातिल अदाओं से फैंस को दीवाना बना रही हैं. 


लोग कर रहे तारीफ और ट्रोल


उर्फी ने ये वीडियो शेयर करते हुए लिखा- कभी भी साड़ी के लिए देर नहीं होती है. उर्फी के इस वीडियो को कुछ ही घंटों में लाखों लोग देख चुके हैं. उनका ये वीडियो वायरल हो गया है. उनका ये रील उनके फैंस को बहुत पसंद आ रहा है. एक फैन ने कमेंट किया-बहुत सुंदर लग रही हो. वहीं दूसरे फैन ने लिखा-उफ्फ ये लुक. . उनके इस अवतार पर फैंस फिदा हो गए हैं और कमेंट सेक्शन में उनकी तारीफ करते थक नहीं रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, ‘कोई इतना खूबसूरत कैसे हो सकता है’. दूसरे फैन ने लिखा, साड़ी में भी आप सेक्सी लग रही हैं. इस तरह फैंस उर्फी (Urfi Javed) के लिए तारीफों के पुल बांध रहे हैं. वहीं कई लोग ने कमेंट सेक्शन में हार्ट और फायर इमोजी शेयर किया है.


यह भी पढ़ें- उर्वशी रौतेला ने पहने अजीबोगरीब कपड़े, ट्रांसपैरेंट शर्ट में साफ दिखी ब्रालेट


एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करेंZee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें