उर्वशी रौतेला ने पहने अजीबोगरीब कपड़े, ट्रांसपैरेंट शर्ट में साफ दिखी ब्रालेट
Advertisement
trendingNow11093183

उर्वशी रौतेला ने पहने अजीबोगरीब कपड़े, ट्रांसपैरेंट शर्ट में साफ दिखी ब्रालेट

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) अपनी एक्टिंग और फिल्मों से ज्यादा अपने स्टाइलिश लुक और हॉटनेस के कारण चर्चा में रही हैं. हाल ही में वो एक ऐसी शर्ट में नजर आईं, जिसे देख लोगों का दिमाग ही चकरा गया.

फाइल फोटो

नई दिल्ली: उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) अपनी हॉटनेस के लिए जानी जाती हैं. उनके आउटफिट हमेशा चर्चा में रहते हैं. लेकिन हाल ही में वो एक ऐसी शर्ट में नजर आईं, जिसे देख लोगों का दिमाग ही चकरा गया. उर्वशी का ये टॉप उनकी पेंटिंग से भी ज्यादा चर्चा में आया. इस वजह से वो ट्रोलिंग का शिकार हो गईं.

  1. उर्वशी रौतेला का अजीबोगरीब कपड़े
  2. कपड़ों के लेकर ट्रोल हुईं उर्वशी
  3. तस्वीरें हुईं वायरल

उर्वशी की तस्वीरें चर्चा में

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) अपनी एक्टिंग और फिल्मों से ज्यादा अपने स्टाइलिश लुक और हॉटनेस के कारण चर्चा में रही हैं. उन्होंने अपनी अदाओं का जादू दुनियाभर के लोगों पर चलाया है. आज उर्वशी के चाहने वाले दुनिया के हर कोने में मौजूद हैं. फैंस को हमेशा ही उनके नए लुक का बेसब्री से इंतजार रहता है. ऐसे फिर से एक्ट्रेस की फोटोज तहलका मचा रही हैं.

 

 

सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं उर्वशी

उर्वशी (Urvashi Rautela) अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने लगी हैं. वह लगभग हर दिन फैंस के साथ अपनी फोटोज और वीडियोज शेयर कर रही हैं. अब एक बार फिर से उर्वशी का हॉट अवतार देखने को मिला है. इन तस्वीरों में एक्ट्रेस ब्लैक कलर की ट्रांसपेरेंट शर्ट पहने हुए नजर आ रही हैं. उनका ये लुक कई लोगों को हैरान भी कर रहा है.

साफ दिखी ब्रालेट

उर्वशी (Urvashi Rautela) के इस पोस्ट में शुरू की तीन फोटोज में सिर्फ उनका बैक साइड ही देखने को मिल रहा है. इसमें उनकी ब्रालेट भी साफ दिख रही हैं. इस शर्ट का फ्रंट और कॉलर काफी अलग है. दरअसल, इन जगहों पर व्हाइट कपड़ा लगा हुआ है. उन्होंने इसके साथ ब्लैक कलर की स्कर्ट कैरी की है. उर्वशी को यहां किसी पेटिंग पर काम करते हुए देखा जा सकता है. एक्ट्रेस ने यहां अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए हैवी मेकअप किया है. उन्होंने अपने बालों को बांधा हुआ है. कुछ जगहों पर उर्वशी (Urvashi Rautela) कैमरे में देखते हुए पोज दे रही हैं. वैसे इस लुक में वह काफी हॉट दिख रही हैं. फैंस ने उनकी तारीफें करते हुए काफी कमेंट्स भी करने शुरू कर दिए हैं. वहीं, कुछ लोगों ने उर्वशी के इस लुक को ट्रोल भी किया है.

इन फिल्मों में दिखेंगी उर्वशी

उर्वशी (Urvashi Rautela) के वर्क फ्रंट की बात करें तो जल्द ही उन्हें थ्रिलर फिल्म 'ब्लैक रोजेस' में देखा जाने वाला है. इस फिल्म में वह लीड रोल में दिखेंगी. इसके अलावा उर्वशी के पास इस समय वेब सीरीज 'इंस्पेक्टर अविनाश' भी है. इसमें रणदीप हुड्डा लीड रोल में नजर आएंगे. फैंस एक्ट्रेस को एक बार फिर पर्दे पर देखने के लिए काफी उत्साहित हैं.

यह भी पढ़ें- राखी सावंत सामने लेकर आईं शाहरुख का सच, बताया एक्टर ने थूका या फूंका

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करेंZee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news