Sumona Chakravarti on The Great Indian Kapil Show: ऐसी कई अफवाहें उड़ रही हैं कि सुमोना चक्रवर्ती ने अपनी मर्जी से 'द कपिल शर्मा शो' नहीं छोड़ा है. मीडिया में चल रही कुछ रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि उन्हें कपिल शर्मा के नेटफ्लिक्स पर आ रहे नए शो 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' के बारे में भी नहीं बताया गया था. वहीं, कुछ रिपोर्ट्स में दावा किया गया कि कि सुमोना कपिल से 'परेशान' थीं. अब न्यूज18 को दिए इंटरव्यू में सुमोना चक्रवर्ती ने इन सभी अफवाहों को खारिज करते हुए कहा कि इसमें बिल्कुल भी सच्चाई नहीं है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

टीवी शो 'बड़े अच्छे लगते हैं' फेम एक्ट्रेस सुमोना चक्रवर्ती रोमानिया में 'खतरों के खिलाड़ी 14' (Khatron Ke Khiladi) की शूटिंग के बाद भारत वापस आ गई हैं. वह भारत में नहीं थीं, जब उनके कपिल शर्मा के शो (Kapil Sharma) से निकाले जाने की खबरें तेज थीं, लेकिन अब एक्ट्रेस ने अपनी बात सामने रख दी है.


'मेरे पास कहने को कुछ नहीं था, क्योंकि मैं रोमानिया में थी'
सुमोना चक्रवर्ती (Sumona Chakravarti) ने इंटरव्यू में कहा, ''यह बहुत अजीब है, क्योंकि सचमुच कुछ दिन पहले एक बहुत अच्छा आर्टिकल आया था. मैंने एक जर्नलिस्ट से बात की थी और बिल्कुल उलटी बात कही थी. फिर दो दिन बाद एक अन्य पब्लिकेशन ने एक आर्टिकल लिखने का फैसला किया, जिसमें बिल्कुल विपरीत बात कही गई थी. मेरे पास कहने को कुछ नहीं था, क्योंकि मैं भी रोमानिया में थी.''


एक्टर बनने से पहले 'घमंडी' थीं अनुष्का शर्मा, स्कूल में ज्यादा लोगों से नहीं करती थीं बात; VIDEO


'शो जुलाई में खत्म हुआ और उसके बाद हम सभी आगे बढ़ गए.'
एक्ट्रेस ने आगे कहा, ''मैंने यह बार-बार कहा है, मैं एक शो का हिस्सा थी, जो पिछले साल जुलाई में समाप्त हुआ था. और ऐसा नहीं है कि आप बाहर हो गए या मैंने इस्तीफा दे दिया या मुझे निकाल दिया गया. शो जुलाई में खत्म हुआ और उसके बाद हम सभी आगे बढ़ गए. उसके बाद हमने अपने पर्सनल प्रोजेक्ट पर काम शुरु किया. मैं 'खतरों के खिलाड़ी' कर रही हूं. उन्होंने (कपिल शर्मा) एक और शो किया. यह सिर्फ इतना है कि इसमें कोई गलत बात नहीं है. मैं (कपिल से) क्यों परेशान होऊंगी? वह और मैं पहले काम करते थे और मैं रोमानिया गई थी.''


माथे पर बिंदिया, सिंपल-सी सूती साड़ी... कंगना रनौत के सादगी भरे लुक ने बनाया दीवाना


कपिल शर्मा के शो का अहम हिस्सा रही हैं सुमोना चक्रवर्ती
बता दें कि 'कॉमेडी नाइट्स विद कपिल' और बाद में 'द कपिल शर्मा शो' जब छोटे पर्दे पर प्रसारित हुआ तो सुमोना कपिल शर्मा के कॉमेडी शो का एक अभिन्न हिस्सा थीं. जब सुमोना चक्रवर्ती से यह पूछा गया कि क्या वह अपने बारे में सभी नकारात्मक रिपोर्ट्स को पढ़कर निराश हैं? तो 36 वर्षीय एक्ट्रेस ने कहा कि इसका उन पर प्रभाव पड़ना बंद हो गया है. इसका असर उन पर 20 साल पहले हुआ करता था, जब उन्होंने अपना करियर शुरू किया था.



'खतरों के खिलाड़ी 14' में दिखाई देंगी सुमोना चक्रवर्ती
सुमोना चक्रवर्ती 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' का हिस्सा नहीं है. हालांकि, वह एडवेंचर और स्टंट बेस्ड रिएलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 14' में दिखाई देंगी, जिसका प्रीमियर 27 जुलाई को होगा.