BREAKING NEWS

लड़के ने Remdesivir को बोला Remo Dsouza, फैन ने कहा- अरे सर आप तो इंजेक्शन बन गए

दिग्गज डांस कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा (Remo Dsouza) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक मजेदार वीडियो शेयर किया है जिसमें एक शख्स गलती से Remdesivir के इंजेक्शन को रेमो डिसूजा (Remo Dsouza) कहता नजर आ रहा है.

लड़के ने Remdesivir को बोला Remo Dsouza, फैन ने कहा- अरे सर आप तो इंजेक्शन बन गए
रेमो डिसूजा

नई दिल्ली: कोविड के वक्त में जहां हर कोई परेशान और दहशत में नजर आ रहा है वहीं कई बार कुछ चीजें ऐसी भी हो जाती हैं जो हमें हंसने मुस्कुराने का मौका दे देती हैं. दिग्गज डांस कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा (Remo Dsouza) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक मजेदार वीडियो शेयर किया है जिसमें एक शख्स गलती से Remdesivir के इंजेक्शन को रेमो डिसूजा (Remo Dsouza) कहता नजर आ रहा है.

500 रुपये में रेमो डिसूजा
इस क्लिप में इंटरव्यू दे रहा एक शख्स कह रहा है, '500 रुपये तो इस देश में अफसर और घूसखोर ही खा जाते हैं. एक बात बताइए. 500 रुपये में सिप्ला कंपनी का एक इंजेक्शन आ रहा है रेमो डिसूजा (Remo Dsouza). उसकी कीमत 5000 रुपये है और आप 500 रुपये में करा रहे हैं.' दरअसल ये शख्स दवा का नाम रेमेडिसिवीर लेना चाहता था लेकिन गलती से वह रेमो डिसूजा बोल देता है.

कहां हुआ कनफ्यूजन?
मालूम हो कि रेमेडिसिवीर कोविड के इलाज में इस्तेमाल की जाने वाली दवा है जबकि रेमो डिसूजा (Remo Dsouza) बॉलीवुड के दिग्गज डांस कोरियोग्राफर और फिल्म निर्देशक हैं. रेमो ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, 'एंड बिलकुल मिस मत करना.' रेमो ने इस वीडियो को शेयर करते हुए बहुत सारे हंसने वाले इमोजी भी बनाए हैं और हैश टैग में लिखा- सिप्ला का रेमो डिसूजा.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Remo Dsouza (@remodsouza)

ऐसा था फैंस का रिएक्शन
कुछ ही घंटों में तकरीबन 20 लाख लोगों ने इस वीडियो को देखा है. कॉमेंट बॉक्स में ढेरों फैंस ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी है. एक यूजर ने लिखा- अरे सर आप तो इंजेक्शन बन गए. एक अन्य यूजर ने लिखा- सर ये लड़का सच में क्या क्या बोला है इसको खुद को नहीं पता. वहीं एक यूजर ने लिखा- 500 रुपये में रेमो डिसूजा (Remo Dsouza) सर.

ये भी पढ़ें

Kaun Banega Crorepati 13: करोड़ों जीतने का एक और मौका, दीजिए Amitabh Bachchan के इस सवाल का जवाब

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.