शिल्पा शिंदे. टीवी इंडस्ट्री का बड़ा नाम. जिन्होंने कई फेमस सीरियल में सुपरहिट रोल अदा किए. वह तो बिग बॉस 11 तक की विनर भी बनीं. लेकिन फिर भी वह गायब हैं. 28 अगस्त 1977 में मुंबई में जन्मी अंगूरी भाभी उर्फ शिल्पा शिंदे ने 'भाबीजी घर पर हैं!' और 'चिड़िया घर' जैसे शोज को भी रिजेक्ट किया था. चलिए उनके बर्थडे पर बताते हैं आखिर क्यों उन्होंने ऐसे शोज को छोड़ा. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

शिल्पा ने 'कभी आए न जुदाई' से टीवी में कदम रखा. वह 'बिग बॉस' 11 की विनर भी रह चुकी हैं. मगर उनके बाद उनका करियर मानो थम सा गया. उन्हें वो फेम नहीं मिला जो रनरअप रही हिना खान और दूसरे स्टार्स को मिला.


क्या बोली थीं विनर बनकर काम न मिलने पर
वह बिग बॉस में मिली लोकप्रियता का फायदा नहीं उठा पाईं. अपने एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा था‍ कि 'मै बिग बॉस विनर हूं इस वजह से लोग मेरे साथ काम करें, मैं ऐसा बिल्कुल भी नहीं चाहती.'



शिल्पा शिंदे ने तो सुपरहिट सीरियल 'भाबीजी घर पर हैं!' और 'चिड़िया घर' भी बीच में छोड़ दिए थे. 'चिड़ियाघर' छोड़ने को लेकर उनका कहना था कि वह टाइपकास्ट नहीं बनना चाहती थीं. वह अलग अलग किरदार करना चाहती थीं और यही वजह है कि उन्होंने उस कॉमेडी शो को छोड़ दिया था.


क्यों छोड़ा 'भाबीजी घर पर हैं!'
मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो शिल्पा शिंदे की मांगे बढ़ गई थीं. बढ़ती पॉपुलैरिटी को देखकर उन्होंने कथित रूप से फीस बढ़ाने की डिमांड की थी. इतना ही नहीं मेकर्स के साथ भी उनके काफी विवाद हो गए थे. इसके बाद उन्हें ये शो छोड़ना पड़ा था.


इंडस्ट्री में यौन शोषण के आरोपों को देख दहला स्वरा भास्कर का दिल, बॉलीवुड को घसीटा भी नहीं और धो भी डाला


 


राजनीति में भी अजमाई थी किस्मत
शिल्पा शिंदे ने करियर में 'भाभी', 'संजीवनी', 'आम्रपाली', 'चिड़िया घर', 'देवों के देव...महादेव' और 'लापतागंज' जैसे शो में काम किया है. उन्होंने 'खतरों के खिलाड़ी 14' में भी भाग लिया है. शिल्पा शिंदे ने अभिनय के अलावा राजनीति में भी हाथ आजमाया था और वह कांग्रेस पार्टी में शामिल हुई थीं. हालांकि उनका राजनीतिक करियर ज्यादा आगे नहीं बढ़ पाया.


एजेंसी: इनपुट