Elvish Yadav Angry On Armaan Malik: 'बिग बॉस ओटीटी 3' धीरे-धीरे अपने समापन की और बढ़ रहा है. शो से लगातार कंटेस्टेंट्स बेघर हो रहे हैं, लेकिन यूट्यूबर अरमान मलिक अपनी दूसरी पत्नी कृतिका मलिक के साथ नजर आ रहे हैं. हाल ही में दोनों का एक एडल्ट वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था, जिनको लेकर बाहरी दुनिया में शो के साथ साथ अरमान और कृतिका का भी खूब विरोध हो रहा है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इसी बीच 'बिग बॉस ओटीटी 2' के विनर एल्विश यादव का भी एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वो यूट्यूबर अरमान को लेकर अपनी नाराजगी जाहिर कर रहे हैं. एल्विश यादव ने अपने व्लॉग में अरमान मलिक के खिलाफ अपनी नाराजगी जाहिर करते हुए कहा कि एल्विश 90% लक पर चल रहे हैं, तो जब अरमान दूसरी शादी करने की कोशिश में थे उस वक्त वे यूट्यूब पर छा चुके थे. चलिए जानते हैं क्या है मामला?



अरमान पर भड़के एल्विश यादव 


दरअसल, इस वीकेंड का वार में एल्विश यादव ‘बिग बॉस ओटीटी 3’ के मंच पहुंचे थे, जहां वे शो के होस्ट अनिल कपूर से मिलकर आए. इसी बीच शो में अरमान मलिक यूट्यूबर एल्विश यादव के लिए ऐसी बात कही, जिसने उनको नाराज कर दिया. अरमान ने शो में कहा कि एल्विश 90 परसेंट अपने लक पर चल रहे हैं. शो के बाद अब उन्होंने अपने व्लॉग में अरमान मलिक के खिलाफ जमकर गुस्सा जाहिर किया है.


इस एक्टर को जान्हवी कपूर से नहीं आती Vibe, बोले- 'परिवार जैसी उम्मीद नहीं कर सकते...'



पहले भी गाली खाता था...


एल्विश ने कहा कि अगर उनके बारे में बात न होती तो वे कभी कुछ नहीं कहते. अपने व्लॉग में एल्विश कहते हैं, 'मुझे उसकी पास्ट हिस्ट्री के बारे में भी पता है. मुझे सब पता है, मैं करता नहीं ऐसी हरकत. वो पहले भी गाली खाता था. पहले भी ये कंटेंट बनाता था, दो वाइफ को कंटेंट बोलना…. इट्स ओके वो उसकी पर्सनल च्वाइस है. वो तब भी गाली खाता था वो आज भी गाली खा रहा है, विद फैमिली. अभी अरमान ने बोला कि एल्विश तो 90 % लक से चलता है'. 



अपना नाम पर गुस्सा हुए एल्विश


एल्विश ने आगे कहा, 'जब तू दूसरी शादी करने की कोशिश में था न उस टाइम पर तो हम यूट्यूब पर बढ़िया छा चुके थे. भगवान की दया से प्यार कर रहे थे लोग जब तू दूसरी तीसरी ढोता डोल रहा था न, कौन सी पकड़ूं और कौन सी न पकड़ूं और कौन सी…'. इतना बोलकर एल्विश अपने दोस्त से मालिश करने को कहते हैं और हंसने लगते हैं. वो कहते हैं, 'हमारे मुंह न लगे भाई. न हम पर्सनल जाते न हम जाएंगे. हम भी इंसान है मेरा नाम क्यों ले रहा है'.