इस एक्टर को जान्हवी कपूर से नहीं आती Vibe, बोले- 'परिवार जैसी उम्मीद नहीं कर सकते...'
Advertisement
trendingNow12348856

इस एक्टर को जान्हवी कपूर से नहीं आती Vibe, बोले- 'परिवार जैसी उम्मीद नहीं कर सकते...'

Janhvi Kapoor: जान्हवी कपूर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'उलझ' को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. ये फिल्म अगले महीने सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है, जिसको लेकर फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. हाल ही में एक जाने-माने एक्टर ने जान्हवी कपूर को लेकर हैरान करने वाला खुलासा किया है. 

Gulshan Devaiah On Janhvi Kapoor

Gulshan Devaiah On Janhvi Kapoor: 'मिस्टर और मिसेज माही' के बाद जान्हवी कपूर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'उलझ' को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं, जो अगले महीने सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है. फैंस भी उनकी इस फिल्म के आने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, जो 2 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक देगी. हाल ही में बॉलीवुड के एक जाने-माने एक्टर ने जान्हवी कपूर को लेकर हैरान करने वाला खुलासा किया है, जिसने उनके फैंस को भी चौंका दिया. 

उनके इस बयान ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है.हम यहां गुलशन देवैया की बात कर रहे हैं, जो जान्हवी के साथ 'उलझ' फिल्म में नजर आने वाले हैं, ने एक्ट्रेस के साथ 'तालमेल नहीं बिठा पा रहे' वाले बयान ने सभी को हैरान कर दिया. हाल ही में न्यूज18 शोशा के साथ बातचीत में, उन्होंने कहा कि वे इसके लिए उन पर दोष नहीं डालना चाहते. उन्होंने कहा, 'मैं ये नहीं कह रहा कि ये मेरी या जान्हवी की गलती है. काम पूरा करने के और भी तरीके हैं. मुझे कभी भी सीन करते समय उनके साथ जुड़ाव की कमी महसूस नहीं हुई'.

गुलशन जान्हवी से नहीं बैठा पाए 'तालमेल'

एक्ट्रेस ने आगे कहा, 'ऐसा कुछ नहीं था कि मुझे हंसते हुए उनका चेहरा नहीं देखना था! लेकिन आप हर सेट पर परिवार जैसी स्थिति की उम्मीद नहीं कर सकते'. उन्होंने कहा, 'एक्टर के तौर में अलग-अलग व्यू रखने से उन्हें 'उलझ' पर काम करते समय अपना लक्ष्य हासिल करने के लिए प्रेरित किया. उन्होंने कहा, 'किसी के साथ घुलना-मिलना और उसके साथ घुलना-मिलना दो अलग-अलग बातें हैं. जब मैंने कुछ सीन और वो गाना देखा जो हमने शूट किया था, तो मुझे लगा कि हम आपस में घुल-मिल नहीं सकते, लेकिन कोई नहीं बता सकता'.

तिशा कुमार के अंतिम संस्कार पर एक्टर को आई हंसी, भड़के लोग बोले- 'जरा भी शर्म नहीं आ रही...'

आपस में घुलना-मिलना आसान नहीं होता

एक्टर ने आगे कहा, 'ये रचनात्मक संघर्ष तब तक अच्छा है जब तक आप किसी को नीचा नहीं दिखा रहे हैं या जानबूझकर नुकसान नहीं पहुंचा रहे हैं, क्योंकि ये आपको उस दिशा में धकेलता है जहां आप नहीं गए होते'. दूसरी तरफ गुलशन उन को-स्टार्स के साथ काम करने को याद किया, जिनके साथ वे ऑफ-स्क्रीन बहुत अच्छे संबंध रखते हैं और इससे ऑन-स्क्रीन ऑर्गेनिक केमिस्ट्री बनाने में मदद मिली. 'हंटर', 'दैट गर्ल इन येलो बूट्स' और 'दहाड़' पर काम करने के बारे में बात करते हुए, उन्होंने कहा, "मैंने राधिका आप्टे और कल्कि कोचलिन जैसी दोस्तों के साथ भी काम किया है'. 

Trending news