हिना खान इस वक्त अपनी जिंदगी के सबसे मुश्किल दौर से गुजर रही हैं. ब्रेस्ट कैंसर की वजह से उन्होंने अपने बालों को भी कटवा लिया. इस बीच फैंस की निगाहें हिना खान के बॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल पर हैं. जो अभी तक कुछ नहीं बोले हैं. तो चलिए बताते हैं इस वक्त वह कहां हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

हिना खान ने हाल में ही बताया कि वह ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रही हैं. इस बुरे वक्त में उनकी मां का भी रो-रोकर बुरा हाल हैं. वहीं सबकी निगाहें हिना खान के बॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल पर भी टिकी हैं. सब जानना चाहते हैं कि आखिर वह कहां हैं. लोग तो ये भी सोच रहे हैं कि क्या रॉकी इस मुश्किल वक्त में हिना खान के साथ हैं? तो बता दें, ये सब हिना खान के पोस्ट ने साफ कर दिया है.



हिना खान ने कटवाए बाल
हिना खान ने गुरुवार को एक इमोशनल वीडियो शेयर किया. जहां वह बड़ी हिम्मत दिखाते हुए बालों को काटती हैं. हिना की मां तो ये देख फूट-फूटकर रोने लगती हैं. मगर एक्ट्रेस ने जरा भी हिम्मत नहीं हारी और वह मुस्कुराते हुए बाल काट देती हैं. इतना ही नहीं वह मां को समझाते हुए कहती हैं, 'बाल ही तो हैं फिर आ जाएंगे.' हालांकि ये वीडियो हर किसी की आंखों में आंसू ले आता है.



रॉकी जायसवाल का हिना खान ने किया जिक्र
वहीं इस वीडियो के साथ हिना खान ने एक पोस्ट भी लिखा. जहां उन्होंने बताया कि कौन कौन उनके साथ हैं. उन्होंने पोस्ट में मां, अपने कजिन के साथ साथ रॉकी जायसवाल का नाम भी लिया. हिना खान ने लिखा, 'ब्रेस्ट कैंसर से लड़ने का मैंने फैसला ले लिया है. मैं अपनी इस यात्रा को रिकॉर्ड कर रही हूं और कोशिश करुंकी उन जैसे मरीजों को कुछ इमोशनली सपोर्ट कर सकूं. आज के दिन मेरे साथ रॉकी जायसवाल, मां और मेरे कजिन साथ हैं. जिन्होंने इस मुश्किल में मेरा साथ देने का वादा किया है. ये सभी मेरे अपने लोग हैं.'


कोरोना, पिता का इंतकाल, बेसहारा मां और अब ब्रेस्ट कैंसर...इतना कुछ झेला, फिर भी चट्टान की तरह खड़ी हो! तुम बेमिसाल हो हिना खान!


 सालों का साथ
अब हिना खान के पोस्ट से साफ हो जाता है कि रॉकी जायसवाल उनके साथ ही हैं. वह एक पल के लिए भी उन्हें अकेला नहीं छोड़ रहे हैं. मालूम हो, रॉकी जायसवाल और हिना खान की मुलाकात साल 2009 में हुई थी 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के सेट पर. तब से आजतक दोनों साथ हैं.