Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: रातों-रात इस एक्टर ने छोड़ा 'ये रिश्ता कहलाता है' सीरियल, वजह जान चौंक जाएंगे फैंस!
Advertisement
trendingNow11390203

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: रातों-रात इस एक्टर ने छोड़ा 'ये रिश्ता कहलाता है' सीरियल, वजह जान चौंक जाएंगे फैंस!

Actor Leaves Tv Serial: मशूहर सीरियल से एक्टर ने किनारा कर लिया है. जिसके पीछे की वजह चौंकाने वाली है. खास बात है कि इस शो में एक्टर ने लीड एक्टर्स की जिंदगी में तूफान लाकर रख दिया था.

ये रिश्ता क्या कहलाता है

Actor Leaves Show: 'अनुपमा' (Anupama) और 'गुम है किसी के प्यार में' सीरियल के बाद अब ऐसी खबरें आ रही हैं कि एक और मशहूर सीरियल से एक एक्टर का पत्ता साफ हो गया है. चर्चा तो ये भी है कि इस एक्टर ने सीरियल की गिरती टीआरपी की वजह से सीरियल से ही किनारा करने का फैसला लिया. ये सीरियल कोई और नहीं बल्कि 'ये रिश्ता क्या कहलाता है'. इस सीरियल को जिस एक्टर ने छोड़ा है उसका नाम जानकर फैंस को झटका जरूर लग सकता है. ये एक्टर सीरियल में अहम किरदार निभा रहा है. यहां तक कि इस एक्टर के जाने से अभिमन्यु और अक्षरा की कहानी पर भी असर पड़ सकता है.

मृणाल जैन ने छोड़ा शो

हमारी सहयोगी वेब साइट Bollywoodlife के मुताबिक 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) सीरियल को छोड़ने वाले एक्टर का नाम मृणाल जैन है. मृणाल सीरियल में डॉक्टर कुणाल का रोल निभा रहे थे. खबरों की मानें तो मृणाल (Mrunal Jain) ने शो का आखिरी एपिसोड भी शूट कर लिया है. मृणाल के शो छोड़ने की पीछे की वजह शो की स्टोरी लाइन और उनके किरदार को ज्यादा एक्सपोजर नहीं मिल पाना है.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mrunal Jain (@mrunaljainofficial)

 

शो छोड़ने पर कही ये बात

एक्टर ने शो छोड़ने को लेकर कहा- 'शो में जो स्टोरीलाइन चल रही है उससे मेरे किरदार का रास्ता आगे बढ़ने का नजर नहीं आ रहा था. इसी वजह से बढ़ते शो के साथ उन्होंने इसे खत्म करने का फैसला किया. हो सकता है कि इस किरदार को वापस लाया जा सकता है लेकिन ऐसा कब होगा ये अभी कहा नहीं जा सकता.' 

 

 

पूरी करनी है फिल्म की शूटिंग

मृणाल जैन (Mrunal Jain) ने कहा- 'मुझे अभी साउथ इंडियन फिल्म की शूटिंग पूरी करनी है. इसके साथ ही वेब सीरीज भी करने वाला हूं. टेनिस लीग और म्यूजिक वीडियो पर भी फोकस कर रहा हूं. अगर ये रिश्ता क्या कहलाता है सीरियल में मुझे बुलाया गया तो मैं राजन सर से बात करूंगा. मैं राजन सर के साथ दोबारा काम करना पसंद करूंगा.'

 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news