Viral Video: है मुगल ए आजम जिसे आज भी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में गिना जाता है. इसके कलाकार हो या फिर इसके गाने सभी आइकॉनिक हैं लेकिन सोचिए भारत से कोसों मील दूर जब अमेरिका के टाइम्स स्क्वायर में मुगल ए आजम का गाना बजे और वहां कथक डांस की परफॉर्मेंस हो तो दिल में क्या फीलिंग होगी. ऐसी ही एक वीडियो सोसल मीडिया पर वायरल हो रही है. जिसमें डांसर्स का एक ग्रुप जब प्यार किया तो डरना क्या गाने पर कथक डांस करता नजर आ रहा है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अनारकली सूट, सिर पर टोपी पहने ये कथक डांसर्स न्यूयॉर्क के टाइम्स स्क्वायर पर मुगल ए आजम फिल्म के गाने पर डांस करते दिख रही हैं. वहीं ये परफॉर्मेंस इतनी शानदार है कि आने जाने वाले लोग वहां इकट्ठा हैं और इस डांस से नजरें नहीं हटा पा रहे. कोई इसे अपनी नजरों में कैद कर रहा है तो कोई मोबाइल पर. अब आपको बताते हैं कि ये डांसर्स कौन हैं और अमेरिका में हिंदी फिल्म के गाने पर क्यों डांस किया गया.



अगले महीने होने जा रहा है म्यूजिकल शो
दरअसल, अगले महीने अमेरिका के अलग अलग शहरों में म्यूजिकल शो होने जा रहा है जो मुगल ए आजम फिल्म पर ही बेस्ड है. इस शो के जरिए के आसिफ द्वारा निर्देशित इस फिल्म को लोगों के दिलों मे जिंदा रखा जाएगा. इस शो के डायरेक्टर हैं फिरोज अब्बास खान जिनका मकसद है के आसिफ को म्यूजिकल ट्रिब्यूट. लिहाजा अगले महीने होने वाले इस शो से पहले ये ग्रुप की ओर से एक फ्लैश मॉब थी जो न्यूयॉर्क में हुई. इसी मॉब का वीडियो अब सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. 


1960 में रिलीज हुई थी मुगल ए आजम
आपको बता दें कि दिलीप कुमार और मधुबाला स्टारर मुगल ए आजम 1960 में रिलीज हुई थी. ये एक ब्लैक एंड व्हाइट फिल्म थी जिसे बनाने में पूरे 14 सालों का वक्त लगा था. लेकिन सालों बाद इसे कलर में भी रिलीज किया गया. इस फिल्म को बनाने में पैसा पानी की तरह बहा वहीं जब ये रिलीज हुई तो इसने इतिहास रच दिया था.   


यह भी पढ़े- Mumbaikar Trailer: किडनैपिंग में हुई गड़बड़ी तो जमकर हुई कॉमेडी, Vijay Sethupathi और Vikrant Massey बने मुंबईकर