नॉर्मल सिम के दाम में मिल रहा VIP Sim Card, इस कंपनी ने शुरू की है ग्राहकों के लिए सर्विस
Advertisement

नॉर्मल सिम के दाम में मिल रहा VIP Sim Card, इस कंपनी ने शुरू की है ग्राहकों के लिए सर्विस

VIP Sim Card: VIP नंबर चलाना हर किसी को पसंद होता है लेकिन कीमत की वजह से लोग इसे खरीदने से बचते हैं, हालांकि अब एक कंपनी दमदार ऑफर लेकर आई है. 

नॉर्मल सिम के दाम में मिल रहा VIP Sim Card, इस कंपनी ने शुरू की है ग्राहकों के लिए सर्विस

VIP Sim Card: वीआईपी फोन नंबर रखने का क्रेज काफी सारे लोगों को का होता है जिसमें एक ही डिजिट कई बार रिपीट हो जाए जैसे 9999 या फिर 1111 या फिर 0000, अगर नंबर्स का ऐसा कॉन्बिनेशन कई बार देखने को मिले तो उस फोन नंबर को वीआईपी नंबर कंसीडर किया जाता है. हालांकि इनकी कीमत काफी ज्यादा होती है. ऐसे में लोग इसे खरीद नहीं पाते हैं. हालांकि अब एक कंपनी किफायती कीमत पर सिम कार्ड ऑफर कर रही है. अगर आप भी ऐसा ही धमाकेदार सिम कार्ड खरीदना चाहते हैं तो आज हम आपको इसके डिटेल्स देने जा रहे हैं. 

ये कंपनी दे रही है तगड़ा ऑफर 

वोडाफोन आइडिया अपने ग्राहकों को फ्री में VIP नंबर ऑफर कर रही है और इसके बदले में कोई भी चार्ज नहीं लिया जा रहा है. सिर्फ इतना ही नहीं बल्कि कंपनी ऐसे नंबर की होम डिलीवरी भी कर रही है.तो चलिए जान लेते हैं किस प्रोसेस के जरिए इसे परचेज कर सकते हैं. ये नंबर बेहद ही यूनीक होता है और आपको काफी पसंद आएगा.

क्या है परचेज करने का प्रोसेस 

अगर आप स्पेशल नंबर खरीदने का मन बना रहे हैं तो आपको कंपनी की वेबसाइट पर जाना पड़ेगा, इसके बाद आपको फ्री फैंसी नंबर चुनने का ऑप्शन मिलेगा. जब आप नंबर चुन लेंगे तब आपको पोस्टपेड या प्रीपेड में से एक ऑप्शन चुनना पड़ेगा. इसके बाद आपको घर का पता, पिन कोड और मोबाइल नंबर दर्ज करना पड़ेगा. अब आपको OTP से इस प्रक्रिया को पूरा करना होता है और सिम आपके घर पर पहुंचा दिया जाता है. इस प्रोसेस को फॉलो करके आप आसानी से सिम को घर पर मंगवा सकते हैं, जैसा कि हमने बताया कि आपको नंबर चुनने का ऑप्शन मिलता है तो आप अपनी पसंद का सिम खरीद सकते हैं और कई ऑप्शन्स में से पसंद कर सकते हैं.

Trending news