Flipkart Sale: iPhone 12 मिल रहा 30,000 रुपये से भी सस्ता, जानें कैसे मिलेगा ये ऑफर
Advertisement
trendingNow11957651

Flipkart Sale: iPhone 12 मिल रहा 30,000 रुपये से भी सस्ता, जानें कैसे मिलेगा ये ऑफर

Flipkart Sale: फ्लिपकार्ट सेल में iPhone 12 पर ये ऑफर दिया जा रहा है, इस ऑफर का फायदा लेने के लिए ग्राहकों के पास कुछ ही दिनों का समय है. 

Flipkart Sale: iPhone 12 मिल रहा 30,000 रुपये से भी सस्ता, जानें कैसे मिलेगा ये ऑफर

Flipkart Offer: iPhone 12 Deals: मार्केट में iPhone 15 लॉन्च हो चुका है, इसके बावजूद भी iPhone 12 का क्रेज मार्केट में खत्म नहीं हुआ है और मार्केट में इसकी काफी ज्यादा डिमांड है. अब दिवाली बीतने के बाद भी इसकी खरीदारी पर तगड़ा डिस्काउंट दिया जा रहा है. अगर आप खरीदना चाहते हैं तो बता दें कि इस पर ग्राहकों को अच्छा-खासा डिस्काउंट दिया जा रहा है. अगर आप भी इस डिस्काउंट ऑफर का लाभ लेना चाहते हैं तो आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि कहां पर इस ऑफर का लाभ लिया जा सकता है और कितनी बचत की जा सकती है.  

iPhone 12 पर यहां मिल रहा है तगड़ा डिस्काउंट 

APPLE iPhone 11 (Black, 64 GB) स्टोरेज वाले मॉडल को फ्लिपकार्ट फ्लिपकार्ट पर डिस्काउंटेड प्राइज पर खरीद सकते हैं. फ्लिपकार्ट पर सेल खत्म होने के बाद भी ग्राहक इसे डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं. इसकी असल कीमत की बात करें तो फ्लिपकार्ट (Flipkart) पर ये 36,999 रुपये में उपलब्ध है. हालांकि 15 परसेंट डिस्काउंट के बाद ग्राहकों को ये इतनी कम कीमत में ऑफर किया जा रहा है. 

एक्सचेंज ऑफर ने लगाए चार चांद

iPhone 12 की इस डील में एक एक्सचेंज ऑफर भी शामिल है. iPhone 12 को और सस्ते में खरीदने के लिए आपको अपना पुराना स्मार्टफोन देना होगा जिसके बदले में आपको 35,000  रुपये का एक्सचेंज डिस्काउंट हासिल कर सकते हैं. 

iPhone 12 के फीचर्स 

इस डील में APPLE iPhone 12 (Black, 64 GB) स्टोरेज वेरिएंट की बात की जा रही है जो A14 बायोनिक चिप पर काम करता है. 5G सेवाओं वाला यह iPhone 12 6.1-इंच के सुपर रेटिना एक्सडीआर डिस्प्ले के साथ आता है. कैमरे की बात करें तो इसके रीयर कैमरा सेटअप में दिए गए दोनों सेन्सर्स 12MP के हैं और फ्रंट कैमरा भी 12MP का है. डुअल सिम की सेवाओं वाले इस फोन में आपको एक साल की ब्रांड वॉरन्टी भी दी जाएगी. 

Trending news