बैग की तरह गले में टांगिए और जमकर बजाइए म्यूजिक, Ubon का धांसू स्पीकर देखकर हर कोई हैरान
Advertisement

बैग की तरह गले में टांगिए और जमकर बजाइए म्यूजिक, Ubon का धांसू स्पीकर देखकर हर कोई हैरान

Bluetooth Speaker: ये धांसू स्पीकर बजट फ्रेंडली तो है ही साथ ही ये ट्रैवेल फ्रेंडली है जिसकी वजह से आप बड़ी ही आसानी से अपने साथ इस कहीं पर भी कैरी कर सकते हैं. 

 

बैग की तरह गले में टांगिए और जमकर बजाइए म्यूजिक, Ubon का धांसू स्पीकर देखकर हर कोई हैरान

Bluetooth Speaker: यूबॉन ने फेस्टिव सीजन और इस साल को अलविदा करने से पहले अपने यूजर्स के लिए मार्केट में धमकदार सुल्तान एसपी-47 वायरलेस पोर्टेबल स्पीकर, पेश कर दिया है. कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स ब्रांड, यूबॉन, भारत में यूबॉन एसपी-47 सुल्तान वायरलेस स्पीकर के लॉन्च के साथ कंपनी अपने वायरलेस स्पीकर सेगमेंट को एक्सपैंड कर रही है. 

स्पेसिफिकेशन और फीचर्स 

एसपी-47 में पावरफुल साउंड क्वालिटी के साथ एक स्टाइलिश और आकर्षक डिज़ाइन है, जो आपके क्रिसमस और नए साल के जश्न के लिए एक शानदार और आनंददायक म्यूजिकल एक्सपीरियंस देगा. काफी मजबूत और सस्टेनेबल बिल्ड और हाई-डेफिनिशन साउंड के साथ, ये पावर-पैक पोर्टेबल स्पीकर खास तौर पर 10 घंटे के बैकअप के लिए एक एम्बेडेड मजबूत बैटरी टाइम प्रदान करते हैं. ये नया पोर्टेबल स्पीकर सिर्फ 2999/- रुपये में उपलब्ध है.

नया लॉन्च किया गया वायरलेस स्पीकर यूनिवर्सल तौर पर कम्पेटेबल है, आसानी से आईफोन, एंड्रॉइड डिवाइस और लैपटॉप के साथ कनेक्ट हो जाता है. यूएसबी पोर्ट, माइक्रो टीएफ/एसडी कार्ड और औक्स के साथ-साथ एफएम मोड सहित कई कनेक्टिविटी विकल्पों की पेशकश करते हुए, पोर्टेबल वायरलेस स्पीकर विविधतापूर्ण म्यूजिकल पसंद को पूरा करता है. बिल्ट-इन रिचार्जेबल बैटरी मध्यम मात्रा में 10 घंटे की बैटरी जीवन प्रदान करती है, और स्पीकर में क्रिस्टल-क्लियर कॉल के लिए एक माइक्रोफोन शामिल है, जो इसे पूरी रात की पार्टियों के लिए आइडियल बनाता है.

एडवांस्ड टेक्नोलॉजी और मॉडर्न एस्थेटिक्स लुक्स के साथ डिज़ाइन किया गया, यूबॉन एसपी-47 स्पीकर में मेटल नेट फिनिश और आरजीबी ब्रीथिंग लाइट्स हैं जो आपके म्यूजिक की रिदम के साथ तालमेल बिठाते हैं. मोड सिलेक्शन के लिए मल्टी-फंक्शन बटन हैं। 50 वाट आउटपुट पावर और एक इनलाइन माइक्रोफोन के साथ, स्पीकर आसान पोर्टेबिलिटी के लिए स्लिंग बेल्ट के साथ आता है.

वायरलेस कनेक्टिविटी के संदर्भ में, यूबॉन एसपी-47 सुल्तान वायरलेस स्पीकर सीमलेस और बाधारहित प्लेबैक के लिए नई और इनोवेटिव 15.0 ब्लूटूथ टेक्नोलॉजी को शामिल करता है. सामान्य स्पीकर के विपरीत, टीडब्ल्यूएस स्पीकर लंबे समय तक चलने वाले प्रदर्शन के लिए बीआईएस-सर्टीफाइड टॉप क्वालिटी और बिना किसी बाधा के प्रभावशाली 10 मीटर की रेंज प्रदान करता है. ये बेहद सस्टेनेबल हेवी बास पोर्टेबल स्पीकर बेहद शानदार दरों पर वैल्यू फॉर मनी है और 6 महीने की वारंटी के साथ आते हैं. यूबॉन एसपी-47 सुल्तान वायरलेस स्पीकर विशेष रूप से काले रंग में उपलब्ध है और इसे पूरे भारत में ऑफलाइन स्टोर और ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर खरीदा जा सकता है.

 

Trending news