फरीदाबाद में अपने रिश्तेदार के यहां रुका था विकास दुबे, 3 साथी गिरफ्तार: सूत्र

विकास दुबे फरीदाबाद सेक्टर 87 में अपने रिश्तेदार के यहां रुका था. 

फरीदाबाद में अपने रिश्तेदार के यहां रुका था विकास दुबे, 3 साथी गिरफ्तार: सूत्र
हरियाणा पुलिस सुबह 11- 12 बजे के करीब प्रेस कॉन्फ्रेंस करेगी.

फरीदाबाद: कानपुर हमले (Kanpur Encounter) के मुख्य आरोपी गैंगस्टर विकास दुबे (Vikas Dubey) से जुड़ी बड़ी खबर आ रही है. सूत्रों के मुताबिक विकास दुबे के 2 साथियों प्रभात, और अंकुर को फरीदाबाद से गिरफ्तार किया गया है. विकास दुबे फरीदाबाद सेक्टर 87 में अपने रिश्तेदार के यहां रुका था. विकास दुबे का एक साथी बताया जा रहा है कि गिरफ्तार कर लिया गया है. हरियाणा पुलिस सुबह 11- 12 बजे के करीब प्रेस कॉन्फ्रेंस करेगी. इसी बीच, हिस्ट्रीशीटर विकास दुबे का एक और साथी गिरफ्तार किया गया है. चौबेपुर पुलिस ने 25 हजार के इनामी बदमाश श्यामू बाजपेयी को गिरफ्तार किया है. 

विकास दुबे को हरियाणा में फरीदाबाद के बड़खल चौक पर स्थित श्री सासाराम होटल में देखा गया. होटल के मालिक के मुताबिक ये आदमी साढ़े बारह बजे श्री सासाराम गेस्ट हाउस में अपने एक साथी के साथ आया था. उसने अपना नाम अंकुर बताया था. थोड़ी देर के लिए रूम लेने की बात की थी लेकिन पहचान पत्र मांगने पर उसने अपना पेन कार्ड दिया था जो साफ नहीं था. कोई और पहचान पत्र दिखाने को जब बोला गया तो वो अपने साथी के साथ वापस चला गया.

दिल्ली पुलिस अलर्ट पर
दिल्ली पुलिस क्राइम ब्रांच की दो टीमें भी विकास दुबे की तलाश में जुटी हैं. कई मोबाइल नंबरों को ट्रेस किया जा रहा है. क्राइम ब्रांच सूत्रों के मुताबिक विकास दुबे दिल्ली एनसीआर में ही छुपा है. लगातार रेड जारी है. 

इसी बीच, यूपी सरकार ने मंगलवार देर शाम चौबेपुर थाने के सभी पुलिसकर्मी लाइन हाजिर कर दिए गए हैं. चौबेपुर थाने के पुलिसकर्मियों पर विकास दुबे की मदद करने का शक है. कानपुर एनकाउंटर मामले में IPS अनंतदेव के खिलाफ भी कड़ा एक्शन लिया गया है. IPS अनंतदेव को एसटीएफ से हटाकर पीएसी में स्थानांतरित कर दिया गया है. यूपी पुलिस इस मामले में हरियाणा पुलिस के संपर्क में है और हरियाणा में तलाशी अभियान तेज कर दिया गया है. इसके साथ ही यूपी एसटीएफ टीम की निगाहें मध्य प्रदेश और राजस्थान पर भी टिकी हैं.