अनुराग कश्यप से पूछताछ जारी, एक्ट्रेस पायल घोष ने लगाया है यौन शोषण का आरोप
Advertisement
trendingNow1757808

अनुराग कश्यप से पूछताछ जारी, एक्ट्रेस पायल घोष ने लगाया है यौन शोषण का आरोप

 पायल घोष ने 22 सितंबर को वर्सोवा थाने में अनुराग कश्यप के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई थी.  

अनुराग कश्यप से मुंबई पुलिस आज पहली बार पूछताछ करेगी...

मुंबई: यौन शोषण के आरोप का सामना कर रहे फिल्म मेकर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) मुंबई के वर्सोवा थाने में पूछताछ जारी है.  अभिनेत्री पायल घोष (Payal Ghosh) ने अनुराग पर यौन शोषण का आरोप लगाते हुए मुंबई वर्सोवा थाने में 22 सितंबर को शिकायत दर्ज कराई थी. मुंबई पुलिस (Mumbai Police) ने अनुराग को समन जारी करते हुए आज पूछताछ के लिए बुलाया था. इधर, पायल घोष को मेडिकल के लिए वर्सोवा पुलिस, विले पार्ले के कूपर अस्पताल लेकर गई है. कल शाम को भी पायल मेडिकल टेस्ट के लिए कूपर हॉस्पिटल गई थी, लेकिन टेस्ट नहीं हो पाया था.

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक मुंबई पुलिस ने अनुराग कश्यप से सवालों की एक लिस्ट बनाई है. इनमें ये मुख्य सवाल है जो मुंबई पुलिस अनुराग से आज पूछ सकती है: 

आपका पूरा नाम?
उम्र?
पता? 
इस पते पर कितने सालों से रह रहे हैं?
परिवार के साथ या अकेले?
आपका पेशा क्या है?
आप कितने सालों से फिल्ममेकर हैं?
क्या इससे पहले आप यारी रोड, वर्सोवा में रहते थे? अगर हां, तो कब से कब तक?
क्या आप पायल घोष को जानते हैं?
आपकी इनसे पहली बार बातचीत कब और कैसे हुई?
आखिरी बार इनसे बातचीत कब हुई?
क्या आप दोनों की कोई मुलाकात साल 2013 में आपके वर्सोवा स्थित घर पर हुई?
इस मुलाकात के दौरान क्या हुआ?
आप पर इनके साथ यौन शौषण का आरोप है, इस पर आपको क्या सफाई देना है?
अपने दावों को साबित करने के लिए आपके पास क्या-क्या सबूत हैं?

अभिनेत्री पायल घोष (Payal Ghosh) ने 19 सितंबर को अनुराग कश्यप को ट्विटर पर टैग करते हुए लिखा था, 'अनुराग कश्यप ने मेरे साथ जबरदस्ती की. नरेंद्र मोदी जी आपसे अनुरोध है कि इनके खिलाफ कार्रवाई कीजिए ताकि देश को पता चले कि हकीकत क्या है. मुझे पता है कि ये कहना मेरे लिए नुकसानदेह है और मेरी सुरक्षा खतरे में है. कृपया मदद कीजिए.'

अनुराग कश्यप ने अपने ऊपर लगे यौन शोषण के आरोपों को खारिज कर दिया था. उन्होंने एक साथ चार ट्वीट भी किए थे. अनुराग ने अपने एक ट्वीट में कहा था, 'अभी तो बहुत आक्रमण होने वाले हैं. यह बस शुरुआत है. बहुत फोन आ चुके हैं कि नहीं मत बोल और चुप हो जा. यह भी पता है कि पता नहीं कहां-कहां से तीर छोड़े जाने वाले हैं. इंतजार है.'

LIVE टीवी: 

 

ये भी देखे

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news