ISI की बड़ी साजिश का खुलासा, आर्मी के इलाके और RSS नेता निशाने पर
Advertisement

ISI की बड़ी साजिश का खुलासा, आर्मी के इलाके और RSS नेता निशाने पर

पाकिस्तान (Pakistan) लगातार भारत के खिलाफ नापाक साजिश रच रहा है. ISI की एक और साजिश का खुलासा हुआ है. इस संबंध में असम पुलिस को खुफिया सूचना मिली है. 

फाइल फोटो.

कोलकाता: एक तरफ जम्मू कश्मीर (Jammu Kashmir) में आतंकी घटनाओं से माहौल खराब करने की कोशिश की जा रही है वहीं पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी ISI दूसरी बड़ी साजिश रच रही है. इस साजिश के तहत आतंकियों के निशाने पर असम में आर्मी के इलाके निशाने पर हैं. इसके साथ ही आतंकवादियों के निशाने पर आरएसएस (RSS) के नेता भी हैं.

  1. PAK की एक और नापाक साजिश
  2. ISI रच रहा ब्लास्ट की साजिश
  3. भीड़-भाड़ वाले इलाकों में ब्लास्ट की फिराक में

ब्लास्ट की फिराक में ISI

जानकारी के मुताबिक 16 अक्टूबर को असम पुलिस को एक इंटेल रिपोर्ट मिली है. इस रिपोर्ट के मुताबिक ISI के निशाने पर आरएसएस काडर है. इसके अलावा आर्मी के इलाके भी उसके निशाने पर हैं. इस इंटेल रिपोर्ट में ये भी कहा गया है कि IED ब्लास्ट करने की भी साजिश रची जा रही है. ISI भीड़-भाड़ वाले इलाकों में ब्लास्ट करने की फिराक में है. इसके इलावा धार्मिक स्थल भी आतंकियों के निशाने पर हैं. पुलिस ने इसको लेकर अधिकारिक तौर पर कुछ भी नहीं कहा है लेकिन सुरक्षा व्यवस्था के मद्देनजर तैयारी पूरी कर ली गई है. 

सेना की कार्रवाई से बौखलाया

दरअसल कश्‍मीर में आतंकियों के खिलाफ सेना की कार्रवाई से पाकिस्तान बौखला गया है. इसीलिए जम्मू-कश्मीर में आम नागरिकों को, गैर कश्मीरियों को और खास तौर पर हिंदुओं को आतंकवादी अपना निशाना बना रहे हैं. साल 2021 में अकेले घाटी में ही आतंकी 30 नागरिकों की हत्या कर चुके हैं. इसके जवाब में नागरिक हत्याओं के बाद 9 एनकाउंटर में अब तक 13 आतंकियों को मार गिराया गया है.

यह भी पढ़ें: इस शहर को 20 महीने बाद मिली सबसे बड़ी खबर, कोरोना से जुड़ा है मामला

टारगेट किलिंग नई रणनीति क्या?

बताते चलें कि पाकिस्तान (Pakistan) के इशारे पर आतंकी जम्मू कश्मीर में सिविलियन की टारगेट किलिंग की नई रणनीति पर चल रहे हैं. शनिवार को श्रीनगर में गोलगप्पा विक्रेता की हुई हत्या इस प्रकार की 8वीं घटना रही. रविवार को भी आतंकियों ने कायराना हरकत को अंजाम दिया. कुलगाम में हुई आतंकियों की फायरिंग में दो गैर कश्मीरी मजदूरों की मौत हो गई है.

LIVE TV
 

Trending news