Prayagraj Murder Case में बड़ा खुलासा! किसने, कब, कहां रची साजिश? खुल गए सब राज
Advertisement
trendingNow11586852

Prayagraj Murder Case में बड़ा खुलासा! किसने, कब, कहां रची साजिश? खुल गए सब राज

Umesh Pal Killing: उमेश पाल हत्याकांड (Umesh Pal Murder) के पीछे किसका हाथ है, इसपर बड़ा खुलासा हुआ है. सूत्रों के मुताबिक, प्रयागराज से करीब 1200 किलोमीटर दूर इस साजिश को रचा गया. जेल के अंदर से माफिया ने साजिश की.

Prayagraj Murder Case में बड़ा खुलासा! किसने, कब, कहां रची साजिश? खुल गए सब राज

Umesh Pal Murder Case: यूपी के प्रयागराज (Prayagraj) में हुए उमेश पाल हत्याकांड (Umesh Pal Murder Case) पर बड़ा खुलासा हुआ है. सूत्रों के मुताबिक, ये पूरी साजिश साबरमती जेल (Sabarmati Jail) में रची गई थी. माफिया अतीक अहमद (Atique Ahmed) ने जेल में रहते हुए 1 महीने पहले ही हत्या की साजिश रची थी. अतीक अहमद ने करीबी गुर्गों के साथ मिलकर उमेश पाल की हत्या की पूरी प्लानिंग की थी. खबर है कि अतीक अहमद को साबरमती जेल से प्रयागराज लाने की तैयारी की जा रही है. बीएसपी नेता राजू पाल (Raju Pal) के मर्डर केस में उमेश पाल मुख्य गवाह थे. प्रयागराज में उनकी हत्या की वारदात को अंजाम दिया गया. पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

उमेश मर्डर केस में बड़ा खुलासा

सूत्रों के मुताबिक, उमेश पाल की हत्या की जिम्मेदारी मोहम्मद गुलाम और मुस्लिम गुड्डू को सौंपी गई थी. हत्याकांड में पूर्वांचल के शूटरों की मुख्य भूमिका की बात सामने आ रही है. अपहरण कांड से पीछे हटने के लिए उमेश पाल को मर्डर की साजिश से पहले गुर्गों से धमकी दिलवाई गई थी. जब उमेश पाल पीछे नहीं हटे तो माफिया ने उनकी हत्या की साजिश रच दी.

प्रयागराज लाया जाएगा माफिया

बता दें कि माफिया अतीक अहमद को साबरमती जेल से यूपी के प्रयागराज लाने की तैयारी चल रही है. उमेश पाल मर्डर केस में पूछताछ और हत्या की गुत्थी सुलझाने के लिए अतीक अहमद को प्रयागराज लाया जाएगा. अतीक अहमद को बी वारंट पर प्रयागराज लाया जाएगा. कोर्ट में बी वारंट के लिए जल्द अर्जी दाखिल होगी. कोर्ट से अनुमति मिलते ही पुलिस अहमदाबाद के लिए रवाना होगी.

बेरहमी से की गई हत्या

गौरतलब है कि शुक्रवार को प्रयागराज में उमेश पाल की बम और गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. उमेश पाल के अलावा उनके गनर की भी मौत हो गई है. वहीं, एक अन्य सुरक्षाकर्मी घायल है. उसका इलाज अस्पताल में जारी है. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है. अतीक अहमद के बेटों समेत कई अन्य लोगों से पूछताछ की जा रही है.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news