JK: अवंतीपोरा के पंपोर इलाके में सुरक्षाबलों को बड़ी सफलता, एनकाउंटर में मार गिराए 2 आतंकी
Advertisement
trendingNow1968899

JK: अवंतीपोरा के पंपोर इलाके में सुरक्षाबलों को बड़ी सफलता, एनकाउंटर में मार गिराए 2 आतंकी

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले (Pulwama) के अवंतीपोरा के पंपोर इलाके में जारी मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को मार गिराया है, हालांकि अभी तक आतंकियों की पहचान नहीं हो पाई है और इलाके में अभी भी सर्च अभियान जारी है.

अवंतीपोरा में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी है.

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले (Pulwama) के अवंतीपोरा में चल रहे मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने दो आतंकवादियों को मार गिराया है, हालांकि अभी तक आतंकियों की पहचान नहीं हो पाई है. अवंतीपोरा के पंपोर इलाके में शुक्रवार तड़के सुरक्षाबलों की आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ शुरू हुई, जो अब भी जारी है. सेना (Indian Army), सीआरपीएफ (CRPF) और जम्मू-कश्मीर पुलिस मिलकर ज्वाइंट ऑपरेशन चला रही है और इलाके में सर्च अभियान अभी भी जारी है.

  1. अवंतीपोरा में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़
  2. सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को मार गिराया है
  3. पंपोर इलाके में सर्च अभियान अभी भी जारी है

राजौरी में सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को किया ढेर

इससे पहले गुरुवार को राजौरी जिले (Rajouri) के थन्ना मंडी इलाके में सुरक्षाबलों ने ने एक आतंकी को ढेर कर दिया है. हालांकि इस दौरान भारतीय सेना के JCO भी शहीद हो गए थे. राजौरी जिले (Rajouri) के थन्ना मंडी इलाके में अगस्त महीने में हुई मुठभेड़ की दूसरी घटना है. इससे पहले 6 अगस्त को थन्ना मंडी क्षेत्र में छह अगस्त को सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में लश्कर-ए-तैयबा (Lashkar-e-Taiba) के दो आतंकवादी मारे गए थे.

लाइव टीवी

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news