Bharat Jodo Nyay Yatra: 'हिमंता देश के सबसे भ्रष्ट सीएम'- राहुल गांधी के बोलते ही एफआईआर दर्ज
Advertisement
trendingNow12074333

Bharat Jodo Nyay Yatra: 'हिमंता देश के सबसे भ्रष्ट सीएम'- राहुल गांधी के बोलते ही एफआईआर दर्ज

Rahul Gandhi Bharat Jodo Nyay Yatra:  भारत जोड़ो न्याय यात्रा इस समय असम के गुवाहाटी में हैं. राहुल गांधी को जिस रास्ते से गुजरना था. वहां पर पुलिस ने बैरिकेड लगा दिए थे. कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने जब बैरिकेड को तोड़ दिया तो राहुल गांधी बिफरे और कहा कि हम बैरिकेड तो तोड़ सकते हैं लेकिन कानून नहीं. 

Bharat Jodo Nyay Yatra: 'हिमंता देश के सबसे भ्रष्ट सीएम'- राहुल गांधी के बोलते ही एफआईआर दर्ज

Bharat Jodo Nyay Yatra in Assam:  राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा इस समय असम में है. वो अपने भाषणों में लगातार कह रहे हैं कि यहां का सीएम देश में सबसे भ्रष्ट सीएम है, वो 24 घंटे चोरी कर रहे हैं. उनकी लड़ाई न्याय के लिए है. उनकी लड़ाई भ्रष्टाचार के खिलाफ है. उनकी न्याय यात्रा को जब असम पुलिस ने रोक दिया तो कहा इसी रास्ते से बजरंग दल और जेपी नड्डा की रैली निकली. लेकिन हमारी पदयात्रा रोक दी गयी. कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने बैरिकेड हटा दिए है. हमने बैरिकेड को तोड़ा है लेकिन कानून नहीं तोड़ेंगे. कानून तोड़ने का काम तो जे पी नड्डा और अमित शाह कर सकते हैं.  अहंकार ध्वस्त हुआ. असम के सीएम और दिल्ली में बैठे उनके मालिकों का अहंकार कांग्रेस के बब्बर शेरों ने ध्वस्त कर दिया है. कोई भी शक्ति इस यात्रा को नहीं रोक सकती है. वहीं गुवाहाटी में शांति भंग करने का हवाला देकर असम सरकार ने राहुल गांधी पर केस दर्ज करा दिया है.

कांग्रेस के कार्यकर्ता बब्बर शेर

असम में आज 'भारत जोड़ो न्याय यात्रा' के रास्ते पर बैरिकेड लगा दिए गए थे. कांग्रेस के जांबाज कार्यकर्ताओं ने बैरिकेड को हटा दिया. लेकिन हम कानून का पालन करते हैं, इसलिए यात्रा उस रास्ते से निकाली गई जहां से हमें अनुमति मिली है.कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने रास्ते पर लगे बैरिकेड हटा दिए हैं. इसलिए ये मत सोचिए कि कांग्रेस का कार्यकर्ता कमजोर है. कांग्रेस का कार्यकर्ता बब्बर शेर है. 

 

बीजेपी से नहीं डरते

असम की जनता को रोज दबाया जा रहा है. आज उनका छात्रों के साथ संवाद था, लेकिन यूनिवर्सिटी के मैनेजमेंट को फोन करवाकर, मेरा प्रोग्राम कैंसिल करवा दिया गया. लेकिन यूनिवर्सिटी के सभी छात्र बाहर आए और हमसे बात की.कांग्रेस के कार्यकर्ता BJP-RSS से नहीं डरते. हम BJP-RSS को असम में हराएंगे और जनता की लड़ाई लड़कर यहां कांग्रेस की सरकार बनाएंगे. मैं यहां खड़े पुलिस अफसरों से कहना चाहता हूं कि- हम जानते हैं, आपको जो ऑडर मिला है, आपने वो काम किया.लेकिन आप एक बात याद रखिए, असम में न्याय होना चाहिए. क्योंकि असम के मुख्यमंत्री यहां 24 घंटे चोरी कर रहे हैं. वह सबसे भ्रष्ट मुख्यमंत्री हैं.

 

Trending news