Mulayam Singh Yadav Health Update: मुलायम सिंह यादव की सेहत को लेकर बड़ा अपडेट, अस्पताल ने कही ये बात
topStorieshindi

Mulayam Singh Yadav Health Update: मुलायम सिंह यादव की सेहत को लेकर बड़ा अपडेट, अस्पताल ने कही ये बात

Mulayam Singh Yadav Health: पूर्व रक्षा मंत्री मुलायम सिंह यादव (82) की तबीयत बिगड़ने के बाद सोमवार को गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल के गहन चिकित्सा इकाई (ICU) में शिफ्ट किया गया था. 

Mulayam Singh Yadav Health Update: मुलायम सिंह यादव की सेहत को लेकर बड़ा अपडेट, अस्पताल ने कही ये बात

Mulayam Singh Yadav Health News:समाजवादी पार्टी के संस्थापक और यूपी के पूर्व सीएम मुलायम सिंह को सीसीयू में ट्रांसफर किया गया है.  उनका इलाज गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में चल रहा है. अस्पताल ने बयान जारी कर कहा है कि विशेषज्ञों की एक टीम उनका इलाज कर रही है. बता दें मुलायम सिंह यादव को रविवार को आईसीयू में शिफ्ट किया गया था.

वहीं समाजवादी पार्टी (सपा) ने सोमवार (3 अक्टूबर, 2022) को कहा कि मुलायम सिंह यादव की हालत फिलहाल स्थिर हैं और मेदांता अस्पताल की क्रिटिकल केयर यूनिट (सीसीयू) में उनका इलाज किया जा रहा है. सपा ने ट्वीट कर कहा है, ‘नेताजी से मिलना और अस्पताल के अंदर जाना संभव नहीं है इसलिए आप सभी से विनम्र निवेदन है कि कृपया अस्पताल ना आएं. नेताजी के स्वास्थ्य की जानकारी समय समय पर दी जाती रहेगी.‘

बता दें पूर्व रक्षा मंत्री मुलायम सिंह यादव (82) की तबीयत बिगड़ने के बाद रविवार को मेदांता अस्पताल के गहन चिकित्सा इकाई (ICU) में शिफ्ट किया गया था. बीमार होने के बाद यादव पिछले एक पखवाड़े से वहां अस्पताल में भर्ती हैं. 

योगी आदित्यानाथ ने जाना यादव का हालचाल
उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को फोन कर मुलायम सिंह यादव का हालचाल जाना और उनके शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना की. रविवार की देर रात जारी सरकारी बयान के अनुसार मुख्यमंत्री ने मेदांता अस्पताल के सीनियर डॉक्टरों से बातचीत कर मुलायम सिंह यादव को उत्कृष्ट इलाज मुहैया कराने के लिए कहा.

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाद्रा ने रविवार को समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता मुलायम सिंह यादव के अस्वस्थ होने पर चिंता जताई और उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की.  प्रियंका गांधी ने ट्वीट किया, ‘‘मुलायम सिंह यादव जी की बिगड़ती सेहत के बारे में सुनकर हम सब चिंतित हैं और उनके जल्द स्वस्थ होने के लिए प्रार्थना कर रहे हैं.’’

(ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर)

 

Trending news