नीतीश कुमार की सुरक्षा में बड़ी चूक, युवक ने घेरा तोड़कर किया हमला; देखें Video
Advertisement
trendingNow11136132

नीतीश कुमार की सुरक्षा में बड़ी चूक, युवक ने घेरा तोड़कर किया हमला; देखें Video

Nitish Kumar Attacked in Bihar: बिहार के बख्तियारपुर से एक चौंका देने वाली खबर सामने आई है. बख्तियारपुर में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर हमले का प्रयास किया गया है.

नीतीश कुमार की सुरक्षा में बड़ी चूक, युवक ने घेरा तोड़कर किया हमला; देखें Video

नई दिल्लीः बिहार के बख्तियारपुर से एक चौंका देने वाली घटना सामने आई है. बख्तियारपुर में एक युवक ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर अचानक हमला कर दिया. घटना को देख वहां मौजूद सभी लोग अवाक रह गए. सुरक्षाकर्मियों ने तत्काल आरोपी युवक को दबोच लिया औ. पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है. घटना का एक वीडियो भी तेजी से वायरल हो रहा है.

  1. सीएम नीतीश कुमार पर हमला
  2. बिहार के बख्तियारपुर की घटना
  3. आरोपी युवक को पुलिस ने दबोचा

युवक ने सीएम पर कर दिया हमला

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार आज बिहार के बख्तियारपुर पहुंचे थे. सीएम बख्तियारपुर के गंगा नदी के किनारे महान स्वतंत्रता सेनानी पंडित शीलभद्र की मूर्ति पर पुष्पांजलि अर्पित करने जा रहे थे. इस बीच पीछे से एक युवक दौड़ता हुआ आया और सीएम नीतीश पर पीछे से हमला कर दिया.

पुलिस ने युवक को दबोचा

सबकुछ इतना जल्दी हुआ कि वहां मौजूद सुरक्षाकर्मियों को भी युवक को रोकने का मौका नहीं मिला. युवक ने तब तक सीएम नीतीश पर पीछे से हमला कर दिया. इसके तुरंत बाद सीएम नीतीश की सुरक्षा में मौजूद सुरक्षाकर्मियों ने आरोपी युवक को दबोच लिया.

घटना पर अधिकारियों ने साधी चुप्पी

आरोपी युवक की सीएम से नाराजगी को लेकर अब तक किसी भी अधिकारी ने बयान नहीं दिया है. पुलिस अभी मामले की छानबीन कर रही है लेकिन कोई भी अधिकारी पूरे मामले पर कुछ भी बोलने से इंकार कर रहा है.

कई अधिकारियों पर गिर सकती है गाज

सीएम नीतीश कुमार पर हुए हमले को लेकर सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल खड़े होने लगे हैं. नीतीश कुमार के पास आरोपी युवक कैसे पहुंचा? सीएम नीतीश की सुरक्षा में चूक कहां हुई? इन सभी सवालों को लेकर मामले में उच्चस्तरीय जांच के आदेश दिए गए हैं. सूत्रों की मानें तो सीएम की सुरक्षा में लगे कई अधिकारियों पर हो कार्रवाई भी हो सकती है. आरोपी युवक की पहचान सूरज वर्मा के रूप में हुई है. वो निजी कारणों से नीतीश कुमार से गुस्से में था. युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है. वो पारिवारिक समस्या से परेशान था.

दोस्तों से मिलने पहुंचे थे सीएम

मामला हाईप्रोफाइल होने के चलते सारे पदाधिकारी इसकी समीक्षा करने में लगे हुए हैं. बख्तियारपुर में सीएम नीतीश कुमार अपने पुराने मित्रों से बातचीत करने पहुंचे थे. इस दौरान यह घटना हो गई.

LIVE TV

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news