Bihar Election 2020: BJP के चुनावी नारे का ऐलान, भूपेंद्र यादव ने तेजस्वी पर साधा निशाना

भूपेंद्र यादव ने कहा कि जो परिणाम लोकसभा चुनाव में आए थे, वैसे ही परिणाम विधानसभा चुनाव में भी आएंगे. मेरा दावा किया कि हम 3 चौथाई से भी ज्यादा सीटें जीतेंगे.'

Bihar Election 2020: BJP के चुनावी नारे का ऐलान, भूपेंद्र यादव ने तेजस्वी पर साधा निशाना
फाइल फोटो

पटना: भाजपा (BJP) के बिहार प्रभारी भूपेंद्र यादव (Bhupendra Yadav) ने बिहार चुनाव (Bihar Assembly Election 2020) में बीजेपी के स्लोगन का ऐलान कर दिया है. उन्होंने 'भाजपा है तैयार आत्म निर्भर बिहार' का नारा देते हुए कहा कि 'एनडीए (NDA) के तीनों दल एकसाथ हैं और मजबूत हैं. जो परिणाम लोकसभा चुनाव में आए थे, वैसे ही परिणाम विधानसभा चुनाव में भी आएंगे. मेरा दावा किया कि हम 3 चौथाई से भी ज्यादा सीटें जीतेंगे.'

इसके साथ ही उन्होंने आरजेडी (RJD) के वर्चुअल रैली का विरोध करने वाले बयान पर भी निशाना साधा. उन्होंने कहा कि तेजश्वी यादव वर्चुअल का विरोध करते हैं तो उन्हें फेसबुक और ट्विटर को भी छोड़ देना चाहिए. वे खुद वर्चुअल का इस्तेमाल करते हैं और इसका विरोध भी करते हैं. इनकी सोच पर हैरत होती है. तेजस्वी विकास की बात करते हैं वर्चुअल का विरोध का विरोध करते हैं.

ये भी पढ़ें:- भारत में कोरोना मरीजों का आंकड़ा 30 लाख के पार, पिछले 24 घंटों में मिले 69,239 मरीज

उन्होंने आगे कहा कि लालू प्रसाद (Lalu Prasad Yadav) के समय 278 करोड़ का बजट स्वास्थ्य विभाग के लिए निर्धारित था, लेकिन आज ये 10 हजार करोड़ का है. उन्होंने कहा तेजस्वी यादव के शासनकाल में स्वास्थ्य विभाग का बजट तो नहीं बढ़ा, लेकिन उनकी सम्पति में 50 फीसदी की बढ़ोत्तरी जरूर हुई. उन्होंने कहा कि बिहार के विकास को बढ़ाना है तो नीतीश के नेतृत्व में बीजेपी के गठबंधन के साथ सरकार बनानी है. हम कहते हैं बिहार आगे बढ़े, लेकिन वो कहते हैं परिवार बढ़े. बीजेपी के कार्यकर्ताओं पर जिम्मेदारी है कि वो बीजेपी को भी आगे बढ़ाएं अपने सहयोगी दलों को भी आगे बढ़ाएं.

VIDEO

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.