बिहार: हथियार के बल पर Finance Company के कर्मी से 1.80 लाख की लूट, FIR दर्ज
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar822597

बिहार: हथियार के बल पर Finance Company के कर्मी से 1.80 लाख की लूट, FIR दर्ज

बाइक पर सवार दो अज्ञात अपराधियों ने नगर के मलपुरवा पुल के पास एनएच-727  गोरखपुर-बेतिया मुख्य सड़क पर फाइनेंस कंपनी के कर्मी को हथियार दिखाकर 1.80 लाख रुपए की लूट कर ली.

हथियार के बल पर शख्स से 1.80 लाख की लूट.

इमरान अज़ीज/बगहा: बिहार के बगहा में नगर थाना क्षेत्र के मलपुरवा टेंगराहा पुल के पास बाइक सवार अज्ञात अपराधियों ने हथियार के बल पर भारत फाइनेंस कंपनी के कर्मी से 1.80 लाख रुपए लूट लिए. यह घटना मंगलवार की देर शाम की है. फाइनेंस कंपनी का कर्मी पतिलार से लोन के लिए वसूली कर बगहा वापस आ रहा था, इसी दौरान एक बाइक पर सवार दो अज्ञात अपराधियों ने नगर के मलपुरवा पुल के पास एनएच-727 (NH-727)  गोरखपुर-बेतिया मुख्य सड़क पर फाइनेंस कंपनी के कर्मी को हथियार दिखाकर 1.80 लाख रुपए की लूट कर ली.

इस संबंध में फाइनेंस कंपनी के कर्मी धर्मेंद्र कुमार ने नगर थाने में आवेदन देकर लूट का मामला दर्ज कराया है. नगर थानाध्यक्ष आंनद कुमार ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि भारत फाइनेंस कंपनी के कर्मी धर्मेंद्र कुमार कुमार के आवेदन पर पुलिस ने लूट का मामला दर्ज कर लिया है.

उन्होंने बताया कि अपराधियों की पहचान व धरपकड़ को लेकर पुलिस टीम का गठन किया गया है. टीम लगातार छापेमारी कर रही है, शीघ्र ही मामले का उद्भेदन कर लिया जाएगा. इस घटना से एक दिन पूर्व सेंट्रल बैंक से रुपए निकाल कर ले जा रहे किसान ढेबर यादव से बोलेरो पर सवार अज्ञात अपराधियों ने पचास हजार रुपए की चौतरवा हमीरा में एनएच-727 पर लूट कर ली थी.

पुलिस अभी इस मामले को सुलझा भी नहीं पाई थी कि अपराधियों ने भारत फाइनेंस के कर्मी से 1.80 लाख की लूट कर ली है. बता दें कि बढ़ती लूट और अपराध की घटना से पुलिस के इकबाल और कार्यशैली पर सवाल खड़े होने लगे हैं