बिहार: सीवान में एक ही परिवार 23 लोग कोरोना पॉजिटिव, 119 लोगों को किया गया आइसोलेट
Advertisement

बिहार: सीवान में एक ही परिवार 23 लोग कोरोना पॉजिटिव, 119 लोगों को किया गया आइसोलेट

बिहार में अब तक कोरोना वायरस के 60 मामले आ चुके हैं जिसमें 29 मामले सीवान के ही हैं और एक परिवार से सिर्फ 23 मामले आए हैं. 

 

 पंजवार गांव को सील कर दिया गया है

सीवान: बिहार के सीवान जिले में कोरोना संक्रमण के 29 मामले पाए गए हैं जिसके बाद सीवान के आसपास के जिले और इलाके भी सील कर दिए गए हैं. इसे लेकर सारण जिला प्रशासन पूरी तरह अलर्ट पर है. सीवान जिले से लगने वाली सारण की सभी सीमा सील कर दी गई है. वहीं, 13 जगहों पर 24 घंटे निगरानी में रहेगी पुलिस. आकस्मिक सेवा को छोड़ किसी को आने जाने की अनुमति नही दी है.

वहीं, सीवान में भी तीन शिफ्ट में डयूटी लगाई गई है. सीवान डीएम ने कहा कि सबको चिन्हित कर लिया गया है. उन्होंने बताया कि एक ही घर के 23 लोगों का रिपोर्ट पॉजिटिव आया है जिसके बाद पूरे इलाके को सील कर दिया गया  हैं. वहीं, उस गांव के 119 लोगो को आइसोलेट किया जा रहा है. सभी को दयानंद आर्येदिक कालेज एवं अस्पताल में रखा गया है.

डीएम ने ये भी बताया कि पूरे पंजवार गांव को सील कर दिया गया है और सबको चिन्हित किया जा रहा है. पंजवार गांव पर ड्रोन कैमरे से नजर रखी जा रही है. आपको बता दें कि बिहार में अब तक कोरोना वायरस के 60 मामले आ चुके हैं जिसमें 29 मामले सीवान के ही हैं और एक परिवार से सिर्फ 23 मामले आए हैं. 

दरअसल इस परिवार का एक शख्स ओमान से लौटा था जिसके बाद पूरे घर वालों में यह संक्रमण फैल गया है. बहरहाल, पूरे गांव को सील कर प्रशासन ने अलर्ट जारी कर दिया है और लोगों को आइसोलेट भी किया जा रहा है.