समस्तीपुर: अपराधियों ने मंदिर से की 26 अष्टधातु मूर्ति की चोरी, एक की हत्या

 बदमाशों ने एक ग्रामीण की धारदार हथियार से हत्या कर दी. घटना के बाद डॉग स्कॉयर्ड की टीम जांच में जुटी. घटना विभूतिपुर के महथी गांव की है. 

समस्तीपुर: अपराधियों ने मंदिर से की 26 अष्टधातु मूर्ति की चोरी, एक की हत्या
अपराधियों ने कुल 26 अष्ट धातु की बेशकीमती मूर्ति को लूट ली. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

समस्तीपुर: बिहार के समस्तीपुर में इन दिनों अपराधियों के हौसले बुलंद हो गए हैं. अपराधियों ने पुलिस को खुली चुनौती देते हुए मंदिर में रखे अष्टधातु की बेशकीमती मुर्तियों को लूट लिया. लूट का विरोध करने पर मंदिर के पुजारी पर हमला कर उसे घायल कर दिया.

साथ ही बदमाशों ने एक ग्रामीण की धारदार हथियार से हत्या कर दी. घटना के बाद डॉग स्कॉयर्ड की टीम जांच में जुटी. घटना विभूतिपुर के महथी गांव की है. यहां अपराधियों ने राम, सीता, लक्ष्मण, राधा और कृष्ण सहित कुल 26 अष्ट धातु की बेशकीमती मूर्ति को लूट लिया. 

लूट की सूचना जब ग्रामीणों को मिली तो उन्होंने अपराधियों का विरोध किया. इस क्रम में अपराधियों ने धारदार हथियार से ग्रामीण अवधेश कुमार सिंह की हत्या कर दी. वहीं, मंदिर के पुजारी राम कुमार को गंभीर रूप से जख्मी कर दिया. हत्या और लूट के इस वारदात से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है वारदात की जानकारी जैसे जैसे लोगों को मिली मंदिर परिसर में भीड़ जमा हो गई पुलिस को सूचना दी गई पुलिस मौके पर पहुंच जांच में जुट गई है.

मुरली मनोहर मंदिर में अपराधियों के द्वारा किए गए इस भीषण तांडव के बाद रोसड़ा डीएसपी और विभूतिपुर थाना मौके पर पहुंच मामले की तफ्तीश में जुट गई है. इस मामले में डीएसपी अजीत कुमार ने बताया कि मुरली मनोहर मंदिर से अष्टधातु की कुल 26 मूर्ति की चोरी हुई है और इस पूरे मामले की पुलिस छानबीन कर रही है और जल्द ही अपराधियों की गिरफ्तारी कर ली जाएगी.