close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बिहारः तिलक समारोह में लोग हुए फूड प्वाइजनिंग का शिकार, 35 बाराती बीमार

बिहार के अरवल जिले में एक तिलक समारोह में आए बारातियों की अचानक तबियत बिगड़ गई. जिसमें 35 बाराती बीमार हो गए.

बिहारः तिलक समारोह में लोग हुए फूड प्वाइजनिंग का शिकार, 35 बाराती बीमार
फूड प्वाइजनिंग से बाराती बीमार हो गए.

पटनाः बिहार के अरवल जिले में एक तिलक समारोह में आए बारातियों की अचानक तबियत बिगड़ गई. जिसमें 35 बाराती बीमार हो गए. सभी बीमार बारातियों को सोनभद्र पीएच सी में भर्ती कराया गया. जहां से डॉक्टरों ने सदर अस्पताल रेफर कर दिया. सभी बारातियों को अरवल सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया.

घटना अरवल जिले के बंसी थाना क्षेत्र के शेरपुर गांव की है. जहां तिलक समारोह के लिए बराती आए थे लेकिन खाना खाने के बाद 35 बाराती बीमार पड़ गए. बताया जाता है कि सभी बरातियों को फूड प्वाइजनिंग हो गई थी.

वहीं, घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर जिले के डीएम रवि शंकर चौधरी ने सभी बारातियों का हाल जाना. उन्होंने कहा कि मुझे सूचना मिली थी कि फूड प्वाइजनिंग की वजह से बारात में आए लोग बीमार हैं और उन्हें सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उसके बाद मौके का जायजा लेने पहुंचे सभी का इलाज चल रहा है फिलहाल हालत स्थिर है.

बताया जा रहा है कि तिलक समारोह में शामिल आए हुए बारातियों की तबीयत मिठाई खाने के बाद खराब हो गई. मिठाई खाने की वजह से फूड प्वाइजनिंग का शिकार होना पड़ा. जिसके खाने के बाद उन्हें उल्टी और दस्त शुरू हो गया. जिसके बाद धीरे-धीरे हालत बिगड़ती चली गई. हालत बिगड़ती देख उन्हें सोनभद्र पीएचसी में भर्ती कराया गया. जहां डॉक्टरों ने सदर अस्पताल रेफर कर दिया.