बेगूसराय: तेज हवा और ठनका गिरने से 5 लोग सहित आधा दर्जन जानवरों की मौत
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar545451

बेगूसराय: तेज हवा और ठनका गिरने से 5 लोग सहित आधा दर्जन जानवरों की मौत

बलिया थाना क्षेत्र के बड़ी बलिया निवासी किसान दुर्गेश कुमार अपने खेत में काम कर रहे थे इस दौरान वह हमेशा की चपेट में आ गए. आज अलग-अलग इलाकों में ठनका से 5 लोगों की मौत के बाद सभी के परिवार में कोहराम मच गया. 

 

 ठनके की चपेट में  आने ले आधा दर्जन जानवरों की भी मौत हो गयी. (फाइल फोटो)

बेगूसराय: बिहार के बेगूसराय में आज तेज हवा के साथ बारिश के दौरान ठनका गिरने से अलग-अलग इलाकों में 5 लोगों की मौत हो गई. ठनके की चपेट में  आने ले आधा दर्जन जानवरों की भी मौत हो गयी.

मंझौल थाना क्षेत्र के सिउरी गांव में खेत बारिश से बचने के लिए पेड़ के पास बैठे मोहम्मद मेनाज और संजीव चौधरी दोनों पर ठनका गिर गया जिससे दोनों की मौत हो गई. घटना के बाद नाराज लोगों ने मुआवजे की मांग को लेकर शिउरी के निकट दोनों शव को रख बेगूसराय-रोसरा पथ एस एच 55 को जामकर हंगामा किया.

इसके अलावा छौराही ओपी के पूरपथार गांव में खेत में काम कर रहे राम प्रवेश यादव के शरीर पर ठनका गिरने से उसकी मौत घटनास्थल पर हो गई साथ ही उसकी एक भैंस की भी मौत हो गई. बछवारा थाना क्षेत्र के रामपुर गांव निवासी नीलकमल राय कि 8 वर्षीय पुत्री नंदिनी कुमारी आम के बगीचे में खेल रही थी तभी अचानक ठनका गिर गया जिससे उसकी मौत हो गई. 

इसके साथ ही बलिया थाना क्षेत्र के बड़ी बलिया निवासी किसान दुर्गेश कुमार अपने खेत में काम कर रहे थे इस दौरान वह हमेशा की चपेट में आ गए. आज अलग-अलग इलाकों में ठनका से 5 लोगों की मौत के बाद सभी के परिवार में कोहराम मच गया. 

परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है .इस संबंध में जिलाधिकारी राहुल कुमार ने बताया कि आज ठनका से कई लोगों की मौत हुई है. फिलहाल तीन मौतों की जानकारी मिली है और मौत का आंकड़ा लिया जा रहा है .पीड़ित परिवार को आपदा राहत कोष से 4-4 लाख रुपया मुआवजा दिया जाएगा.