बिहार: मधेपुरा के किसान ने पीएम को लिखा 141 मीटर लंबा पत्र, बताई सभी राज्यों की समस्या
Advertisement

बिहार: मधेपुरा के किसान ने पीएम को लिखा 141 मीटर लंबा पत्र, बताई सभी राज्यों की समस्या

मधेपुरा में एक किसान ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को 141 मीटर पत्र लिखकर देश के विभिन्न राज्यों की समस्याओं पर प्रकाश डालने की गुहार लगाई है.

मधेपुरा में एक किसान ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को 141 मीटर लंबा पत्र लिखा है.

मधेपुरा: बिहार के मधेपुरा में एक किसान ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को 141 मीटर पत्र लिखकर देश के विभिन्न राज्यों की समस्याओं पर प्रकाश डालने की गुहार लगाई है. दरअसल मधेपुरा जिले के घैलाढ़ थाना क्षेत्र अंतर्गत अर्राहा गांव के रहने वाले राजेश कुमार सिंह नामक एक किसान ने 141 मीटर लम्बा पत्र लिखकर पीएम मोदी को देश की विभिन्न समस्या बताना चाहते हैं.

राजेश कुमार सिंह ने पत्र के माध्यम से बताया कि देश के उन हर राज्यों में बिजली, पानी, सड़क, शिक्षा, अस्पताल की स्थिति बेहद दयनीय है. अगर देश में आरक्षण की बात हो तो सबको आरक्षण मिले लेकिन ऐसा नहीं हो रहा है. आरक्षण के नाम पर राज्य नेता देश की जनता को एक दुसरे से लड़ाना चाहते हैं. ऐसा कभी नहीं होना चाहिए.
 
राजेश की मानें तो देश नरेंद्र मोदी देश के 15वें प्रधानमंत्री हैं लेकिन आज देश को आजादी मिलने के 71 सालल बाद भी देश में जो गरीब हैं वो और गरीब हीं होते जा रहे हैं. उन्होंने कहा है कि खासकर बिहार में कानून व्यवस्था ध्वस्त होते जा रहा है. इन सभी तमाम मुद्दों को लेकर अहम् विचार करने की आवश्यकता है. 

उनका कहना है कि अगर इन बातों पर ध्यान दिया जाएगा तभी हमारे राज्य और देश का समुचित विकास संभव होगा. इसलिए राजेश ने पत्र के माध्यम से देश के पीएम मोदी जी से इन जटिल समस्याओं का समाधान करने का आग्रह भी किया है.