शांतिपूर्ण चुनाव के लिए ADG ने थपथपाई बिहार पुलिस की पीठ, कहा- अपराध कंट्रोल में

उन्होंने बताया कि पांच माह पूर्व बिहार पुलिस द्वारा अपराधियों पर नकेल कसने के लिए चलाए गए अभियान में कुल छह अपराधियों को एनकाउंटर में मार गिराया गया, जिसमें नक्सली भी शामिल हैं. 

शांतिपूर्ण चुनाव के लिए ADG ने थपथपाई बिहार पुलिस की पीठ, कहा- अपराध कंट्रोल में
एडीजी लॉ एंड ऑर्डर ने थपथपाई पीठ.

पटना : बिहार की राजधानी पटना के एडीजी मुख्यालय में बिहार के एडीजी विधि व्यवस्था अमित कुमार ने लोकसभा चुनाव में शांतिपूर्ण और निष्पक्ष चुनाव कराने पर विभाग की उपलब्धियां गिनाई. उन्होंने बताया कि बिहार पुलिस की तत्परता से आपराधिक घटनाओं में कमी आई है. इसी का प्रमाण है कि लोकसभा चुनाव को शांतिपूर्ण और निष्पक्ष तरीके से संपन्न कराया गया.

इसके अलावा उन्होंने बताया कि पांच माह पूर्व बिहार पुलिस द्वारा अपराधियों पर नकेल कसने के लिए चलाए गए अभियान में कुल छह अपराधियों को एनकाउंटर में मार गिराया गया, जिसमें नक्सली भी शामिल हैं. इनके पास से भारी मात्रा में हथियार के साथ-साथ कारतूस भी बरामद किया गया. इसके साथ ही 50 हजार का 15 इनामी अपराधियों को भी गिरफ्तार किया गया.

हाल के दिनों में कैश लूट की घटना को लेकर मुख्यालय गंभीर है. एडीजी ने कहा कि इस तरह की घटना संगीन अपराध है. साथ ही उन्होंने कहा कि शून्य अपराध भी संभव नहीं है. इसक बावजूद अपराध नियंत्रण में है.

नवादा जिला में तीन युवकों की डेड बॉडी मिलने मामले में उन्होंने बताया कि पुलिस अनुसंधान में जुटी है. जल्द ही मामले का खुलासा कर दिया जायगा.