बिहार चुनाव: आसिफ कमाल का ओवैसी पर निशाना, कहा-BJP को लाभ पहुंचाना चाहती है AIMIM
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar696727

बिहार चुनाव: आसिफ कमाल का ओवैसी पर निशाना, कहा-BJP को लाभ पहुंचाना चाहती है AIMIM

आसिफ कमाल ने दावा किया कि, इस बार बिहार की जनता ओवैसी की पार्टी को पूरी तरह से नकारने का काम करेगी और पूरे जोर-शोर से लोग गठबंधन का साथ देंगे.

 

ओवैसी की पार्टी के द्वारा बिहार में चुनाव लड़ने की बात सामने आने के बाद, सियासी प्रतिक्रियाओं का दौर शुरू हो गया है.

पटना: बिहार विधानसभा चुनाव (Bihar Vidhansabha Chunav 2020) में असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) के नेतृत्व वाली ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) भी ताल ठोकने को तैयार है. इसको लेकर पार्टी ने अपनी तैयारियां भी शुरू कर दी है.

इधर, ओवैसी की पार्टी के द्वारा बिहार में चुनाव लड़ने की बात सामने आने के बाद, सियासी प्रतिक्रियाओं का दौर शुरू हो गया है. विपक्षी दलों को मानना है कि, ओवैसी किसी खास मकसद के जरिए यहां आ रहे हैं, ताकि एनडीए (NDA) को विधानसभा चुनाव में लाभ पहुंचाया जा सके.

इस बीच, बिहार के एक युवा नेता और समाजसेवी आसिफ कमाल ने भी असदुद्दीन ओवैसी और उनकी पार्टी पर निशाना साधा है. आसिफ कमाल ने कहा है कि,ओवैसी की पार्टी बिहार में मतों के बंटवारे के लिए चुनाव लड़ने का काम करेगी. आसिफ कमाल ने इशारों-इशारों में एआईएमआईएम प्रमुख पर आरोप लगाते हुए कहा कि, ओवैसी कहीं ना कहीं उन दलों से सांठगांठ रखते हैं, जो नहीं चाहती हैं कि, बिहार समेत अन्य बड़े राज्यों में बीजेपी (BJP) के खिलाफ मोर्चा तैयार हो.

आसिफ कमाल ने कहा कि, बिहार की जनता यह समझ चुकी है और वह किसी झांसे में नहीं आने वाली है. साथ ही, ना ही बिहार की जनता को कोई सब्जबाग दिखाकर या बिरयानी खिलाकर अपनी ओर आकर्षित कर सकता है. उन्होंने कहा कि, आगामी विधानसभा चुनाव में बिहार की जनता मुद्दों पर वोट करने वाली है.

युवा नेता ने कहा कि, बिहार की जनता यह भी समझती है कि, कौन सी पार्टी अल्पसंख्यकों का साथ दे सकती है और कौन अल्पसंख्यकों के साथ खिलवाड़ करने का काम कर रही है. आसिफ कमाल ने दावा किया कि, इस बार बिहार की जनता ओवैसी की पार्टी को पूरी तरह से नकारने का काम करेगी और पूरे जोर-शोर से लोग गठबंधन का साथ देंगे, जो धर्मनिरपेक्षता की बात कर, अल्पसंख्यकों को साथ लेकर चलने का काम करती है.

बता दें कि, आसिफ कमाल एक उद्यमी भी हैं और जल्द ही चुनाव लड़ने की तैयारी में हैं. उन्होंने कोरोना संकट के दौरान, बिहार के तमाम जिलों में लोगों को खाद्य सामग्री बांटी थी. साथ ही, दिल्ली और नोएडा से कई प्रवासियों को बस के जरिए  बिहार भी पहुंचाया था.