फल्गु नदी: अखिलेश सिंह का CM नीतीश पर निशाना, कहा-बिहार चुनाव को देखते हुए दे रहे ऐसे बयान

कांग्रेस नेता ने कहा कि सीएम नीतीश कुमार ने 15 साल से बिहार में सपने बेचना का काम किया है. उन्होंने चुटकी लेते हुए कहा कि गंगा में पानी है नहीं और सीएम नीतीश फल्गु नदी में पानी कहा से लाएंगे. 

फल्गु नदी: अखिलेश सिंह का CM नीतीश पर निशाना, कहा-बिहार चुनाव को देखते हुए दे रहे ऐसे बयान
कांग्रेस सांसद ने सीएम नीतीश के बयान पर निशाना साधा.

नई दिल्ली: कांग्रेस (Congress) के वरिष्ठ नेता और राज्यसभा सांसद अखिलेश प्रसाद सिंह (Akhilesh Prasad Singh) ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) के फल्गु नदी वाले बयान पर निशाना साधा है. अखिलेश प्रसाद सिंह ने कहा है कि बिहार में अगले साल चुनाव होने हैं और चुनाव को देखते हुए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की कुंठा बढ़ गई है. इसलिए बिहारवासियों को चांद सितारा तोड़कर देने की बात करेंगे ही.

कांग्रेस नेता ने कहा कि सीएम नीतीश कुमार ने 15 साल से बिहार में सपने बेचना का काम किया है. उन्होंने चुटकी लेते हुए कहा कि गंगा में पानी है नहीं और सीएम नीतीश फल्गु नदी में पानी कहा से लाएंगे. अखिलेश सिंह ने कहा कि इस तरह की बात चुनाव में हो सकती है और ऐसे संभव नहीं है.

वहीं, बिहार में अपराधिक घटनाओं पर अखिलेश प्रसाद सिंह ने कहा कि आए दिन राजधानी में मर्डर हो रहा है. राज्य में इस तरह की घटनाएं आम हो गई हैं और अब ये न्यूज के लायक भी नहीं है. उन्होंने कहा कि अगर इसमें भी मुख्यमंत्री नीतीश कुमार कानून-व्यवस्था ठीक होने की बात करते हैं तो भगवान ही मालिक है.

इसके साथ ही झारखंड चुनाव पर अखिलेश प्रसाद सिंह ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी (BJP) बुरी तरह से हार रही है. उन्होंने कहा कि हेमंत सोरेन (Hemant Soren) के नेतृत्व में झारखंड में गठबंधन की सरकार बनेगी.