close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

पटना एयरपोर्ट पर विमानों का परिचालन शुरू, दी जा रही यात्रियों को एंट्री

. दरअसल चिड़िया को उड़ाने के लिए छोड़े जाने वाले पटाखे से घास में आग लग गई थी जिसके बाद पटना एयरपोर्ट को बंद कर दिया गया था. 

 पटना एयरपोर्ट पर विमानों का परिचालन शुरू, दी जा रही यात्रियों को एंट्री
पटना एयरपोर्ट पर परिचालन फिर से शुरु कर दिया गया है.(फाइल फोटो)

पटना: बिहार (Bihar) के पटना एयरपोर्ट पर विमानों की आवाजाही पटाखों से घास में आग लग जाने के बाद बंद कर दिया गया था. लेकिन अब पटना एयरपोर्ट (Patna Airport) पर परिचालन फिर से शुरु कर दिया गया है. दरअसल चिड़िया को उड़ाने के लिए छोड़े जाने वाले पटाखे से घास में आग लग गई थी जिसके बाद पटना एयरपोर्ट को बंद कर दिया गया था. 

वहीं, एयरपोर्ट के रनवे पर फायर टेंडर की गाड़ी रनवे पर फंस गई थी. रनवे पर फायर टेंडर की गाड़ी फंसे होने की वजह से 12 बजे से रनवे बंद था. आग बुझाने के लिए गई दो फायर टेंडर की गाड़ी मौके पर फंस गई थी. निकालने के लिए किए गए उपाय अभी तक नाकाम हुए थे लेकिन रनवे से फायर ब्रिग्रेड की गाड़ी को हटाया गया.

 

परिचालन बंद होने से एयरपोर्ट पर यात्रियों की परेशानी बढ़ गई थी, वहीं, पटना आ रहे इंडिगो की फ्लाइट 6E 6126 के यात्रियों की भी मुश्किलें हो रही थी. पटना की जगह फ्लाइट को लखनऊ में उतारा गया. मौसम की खराबी की जानकारी पैसेंजर को दी गई. 

पहले कोशिश की गई फ्लाइट को रांची में उतारा जाए लेकिन फ्लाइट को रांची से मोड़कर लखनऊ लेकर जाया गया और फ्लाइट को लैंड करवाया गया. फिलहाल पटना एयरपोर्ट पर स्थिति नियंत्रण में है.