आरा: पीड़ित महिला के बेटे का बयान, कहा - 'सरकार को दोष देने वाले कर रहे नीच राजनीति'
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar436506

आरा: पीड़ित महिला के बेटे का बयान, कहा - 'सरकार को दोष देने वाले कर रहे नीच राजनीति'

एसपी अवकाश कुमार ने बयान दिया और कहा कि इस मामले में कुल तीन एफआईआर हुए हैं. पूरे मामले में 300 लोगों को अभियुक्त बनाया गया है और 15 लोगों पर एफआईआर दर्ज किया गया है.

पीड़ित महिला का इलाज करने वाले डॉक्टर ने बयान दिया है और कहा है कि महिला की हालत स्थिर है.

आरा: बिहार के आरा जिले में युवक की हत्या में शामिल होने के संदेह में एक महिला को निर्वस्त्र कर घुमाया गया. इस दौरान महिला की पिटाई भी की गई. इस मामले में एसपी अवकाश कुमार ने बयान दिया और कहा कि इस मामले में कुल तीन एफआईआर हुए हैं. पूरे मामले में 300 लोगों को अभियुक्त बनाया गया है और 15 लोगों पर एफआईआर दर्ज किया गया है.

इस मामले को लेकर पीड़िता के बेटे ने जी मीडिया से बात की और कहा कि घटना के बाद हम सभी डरे हुए हैं. मां ठीक है लेकिन जिस महिला की इज्जत चली गई उसे कैसा लगेगा. लेकिन पुलिस ने हमारी बहुत मदद की है. सरकार को दोष देने वाले नीच राजनीति कर रहे हैं. 

पीड़िता के बेटे ने साथ ही यह भी कहा कि कोई सरकार कभी नहीं कहती कि महिला की इज्जत उतार लो. पुलिस ने हमारा पूरा सहयोग किया है. आपको बता दें कि पुलिस ने इस मामले में आरजेडी नेता किशोरी यादव को मुख्य आरोपी बनाया गया है. महिला ने मुख्य आरोपी की पहचान कर ली है. इस मामले में पुलिसकर्मियों पर भी कार्रवाई की गई है

आठ पुलिसकर्मी सस्पेंड 
इस मामले में प्रशासन ने एसएचओ समेत आठ पुलिसकर्मियों को सस्पेंड किया है. वहीं, पुलिस ने आरजेडी नेता सहित करीब एक दर्जन लोगों को गिरफ्तार भी किया है. सभी की गिरफ्तारी बिहिया से हुई है. 

सियासत तेज
इस मामले में बिहार में सियासत भी तेज हो गई है. आरजेडी नेता भाई बीरेंद्र ने इस मामले में नीतीश सरकार पर निशाना साधा है और कहा है कि यह एक ऐसी घटना है जिसने शर्म को भी शर्मशार कर दी है. उन्होंने कहा है कि बिहार में नीतीश सरकार फेल हो रही है. आरजेडी सर्मथकों के शामिल होने पर भी उन्होंने बयान दिया है और कहा कि यह जांच का मामला है. यदि कोई सर्मथक होंगे तो पार्टी कार्रवाई करेगी. साथ ही उन्होंने कहा कि भीड़ किसी का सर्मथक नहीं होता. 

क्या है मामला
आपको बता दें कि बिहिया में रेलवे स्टेशन के पास सोमवार सुबह विमलेश कुमार नाम के युवक का शव बरामद हुआ था. लोगों को आशंका थी कि विमलेश कुमार की हत्या कर दी गयी है. विमलेश के नजदीकी लोगों ने बिहियां रेलवे स्टेशन के पास रहने वाली एक महिला पर हत्या कराने का शक जताया. इसके बाद सैकड़ों की तादाद में लोग इकट्ठा हो गये. भीड़ ने महिला के घर पर हमला बोल दिया और उसके घर को जला दिया. इसके बाद महिला को खींच कर सड़क पर निकाला गया. सरेआम उसके कपड़े फाड़े गये और उसे निर्वस्त्र कर दिया गया. 

महिला की हालत स्थिर
पीड़ित महिला का इलाज करने वाले डॉक्टर ने बयान दिया है और कहा है कि महिला की हालत स्थिर है. किसी तरह की बाहरी चोट नहीं है लेकिन चेहरे से इंटरनल प्रॉब्लम की संभावना है.