Ariria: पुलिस को देखते ही शराब तस्कर चलती गाड़ी से कूदे, एक की मौत, 1 घायल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2342947

Ariria: पुलिस को देखते ही शराब तस्कर चलती गाड़ी से कूदे, एक की मौत, 1 घायल

Ariria Crime News: अररिया में उत्पाद विभाग ने दो शराब तस्कर को गिरफ्तार किया. जब उनको गाड़ी में लेकर जा रहे थे तो वह चलती गाड़ी से कूद गए, जिसकी वजह से एक तस्कर की मौत हो गई. जबकि दूसरा तस्कर गंभीर रुप से घायल हो गया. फिलहाल, पुलिस घायल का इलाज अस्पताल में करावा रही है.

 

चलती गाड़ी से कूदे शराब तस्कर

Ariria Crime News: बिहार में शराबबंदी के बावजूद तस्कर शराब बेचने से बाज नहीं आ रही है. इसी रोकने के लिए पुलिस लगातार कार्रवाई कर रही है. अररिया में उत्पाद विभाग ने दो शराब तस्कर को गिरफ्तार किया. इस दौरान जब उनको गाड़ी में लेकर जा रहे थे तो वह चलती गाड़ी से कूद गए, जिसकी वजह से एक तस्कर की मौत हो गई. जबकि दूसरा तस्कर गंभीर रुप से घायल हो गया.

गंभीर रूप से घायल तस्कर को कुर्साकांटा पीएचसी में इलाज के बाद सदर अस्पताल रेफर किया गया है. जहां डॉक्टरों की निगरानी में इलाज किया जा रहा है. मामले की जांच को लेकर सदर एसडीपीओ के नेतृत्व में एक उच्च स्तरीय जांच टीम का गठन किया गया है. 

दरअसल, जिले के कुंआरी चेकपोस्ट पर बीती रात करीबन डेढ़ बजे उत्पाद विभाग की ओर से चेकिंग की जा रही थी. इसी क्रम में बाइक पर सवार फारबिसगंज के दो युवकों को उत्पाद विभाग की टीम ने नेपाली शराब के साथ पकड़ा. पकड़े गए दोनों युवकों के साथ जब्त शराब को लेकर उत्पाद विभाग की टीम अररिया जा रही थी कि इसी क्रम में कुंआरी थाना अंतर्गत धड़ीपार के पास चलती गाड़ी से दोनों युवकों ने छलांग लगा दी. जिसमे दोनों युवक बुरी तरह जख्मी हो गए.

उत्पाद टीम की तरफ से दोनों जख्मियों को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र कुर्साकांटा ले जाया गया. जहां ड्यूटी पर तैनात डॉक्टर ने पवन कुमार नामक युवक को मृत घोषित कर दिया. जबकि गंभीर रूप से घायल दूसरे युवक हामिद आलम को प्राथमिक इलाज के बाद बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल अररिया भेजा दिया.

अररिया एसडीपीओ रामपुकार सिंह ने बताया कि जांच के लिए मौके पर एफएसएल और डीआईयू की टीम भेजी गई है. मृतक पवन कुमार का पोर्स्टमार्टम नियमानुसार मजिस्ट्रेट की निगरानी मे करवाया जा रहा है. वहीं, सदर अस्पताल में काफी संख्या में पुलिस वलों को भी प्रतिनियुक्त कर दिया गया है.

रिपोर्ट: रवि कुमार

Trending news