नतीजों के बाद पार्टी अपना आकलन करेगी: अर्जुन मुंडा

झारखंड के तीन बार के मुख्यमंत्री रह चुके और मौजूदा समय मोदी सरकार में जनजातीय मामलों के मंत्री अर्जुन मुंडा का कहना है कि 15 राउंड की मतगणना हो जाएगी, तब सही तस्वीर साफ हो जाएगी.   

नतीजों के बाद पार्टी अपना आकलन करेगी: अर्जुन मुंडा
अर्जुन मुंडा ने कहा कि उन्हें भरोसा है कि आखिर तक बीजेपी अपनी जगह बना लेगी.

रांची: झारखंड के तीन बार के मुख्यमंत्री रह चुके और मौजूदा समय मोदी सरकार में जनजातीय मामलों के मंत्री अर्जुन मुंडा का कहना है कि 15 राउंड की मतगणना हो जाएगी, तब सही तस्वीर साफ हो जाएगी. 

अभी रुझानों के मुताबिक हार-जीत की बात कहना उचित नहीं है. यहां आवास पर मीडिया से बातचीत में अर्जुन मुंडा ने कहा कि उन्हें भरोसा है कि आखिर तक बीजेपी अपनी जगह बना लेगी. उन्होंने कहा कि नतीजों के बाद आजसू भी सैद्धांतिक और वैचारिक दृष्टि से बीजेपी का साथ देगी. अर्जुन मुंडा ने कहा कि पार्टी चुनाव के बाद सभी बिंदुओं पर आकलन कर उचित निर्णय लेगी.

आपको बता दें कि झारखंड विधानसभा चुनाव के रुझानों में आ रहे परिणाम बीजेपी के लिए चौंकाने वाले हैं. अब तक बीजेपी रुझान में जहां 29 सीटों पर आगे हैं वहीं, महागठबंधन 40 सीटों पर आगे चल रही है. 

लेकिन एक बजे तक के रुझानों में सबसे बड़ा उलटफेर देखने को मिला है वो ये है कि खुद रघुवर दास जमशेदपुर पूर्वी सीट से पीछे हो गए हैं. रघुवर दास के मुकाबले निर्दलीय प्रतिद्वंदी सरयू राय 4600 वोट से आगे चल रहे हैं.  
साथ ही रघुवर दास पिछले छह बार से जमशेदपुर पूर्वी से रिकॉर्ड जीत दर्ज करते आ रहे हैं. इस बार जमशेदपुर पूर्वी से रघुवर दास को उनके ही सरकार में मंत्री रहे सरयू राय ने टक्कर दी है.

ऐसे में जमशेदपुर पूर्वी में कौन जीतेगा और कौन हारेगा यह कह पाना फिलहाल मुश्किल है लेकिन ये जरूर साफ हो गया है कि रघुवर दास को उनके गढ़ में सरयू राय ने कड़ी टक्कर दी है.