Arwal Accident: बेकाबू स्कूली वैन नहर में पलटी, कई बच्चे घायल, अस्पताल में भर्ती
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2312132
Arwal Accident: बेकाबू स्कूली वैन नहर में पलटी, कई बच्चे घायल, अस्पताल में भर्ती
ब्रेकिंग न्यूज

Arwal Accident: बेकाबू स्कूली वैन नहर में पलटी, कई बच्चे घायल, अस्पताल में भर्ती

Arwal Accident: बिहार के अरवल से क बड़ा हादसा सामने आया है. अरवल सदर थाना क्षेत्र के फेकू बिगहा गांव के पास एक स्कूली वैन नहर में पलट गई. बताया जा रहा है कि वैन स्कूली बच्चों से भरी हुई थी. इसा हादस में करीब 6 से ज्यादा बच्चे घायल हो गए. नगर में वैन के गिरते ही चीख-पुकार मच गई. वहीं, स्थानीय लोगों की मदद  से सभी बच्चों को बाहर निकाला गया. घायल सभी बच्चों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 

स्थानीय लोगों ने बताया कि स्कूली वैन बहुत तेज रफ्तार में थी, जिसकी वजह से वह बेकाबू हो गई. इस वजह से नहर में जा पलटी. बताया जा रहा है कि सभी बच्चे की उम्र 10 साल से कम है.

ये बच्चे हुए घायल
इस हादसे में 10 साल की ब्यूटी कुमारी पिता विनोद कुमार, 7 साल के रिषभ कुमार पिता प्रमोद कुमार, 7 साल की रागिनी कुमारी पिता मनोज कुमार, 7 साल के शिवम कुमार, 7 साल की चंद्रवंती कुमारी, 6 वर्षीय मुकुल कुमार घायल हो गए.

स्थानीय लोगों ने बताया कि यह हादसा वैन चालक की लापरवाही की वजह से हुआ है. वह गाड़ी को बहुत तेज चला रहा था, जिससे गाड़ी अनियंत्रित हो गई और नहर में गिर गई. इसके बाद चालक वैन छोड़कर फरार हो गया. वहीं, जब बच्चों के रोने की आवाज आसपास के लोगों ने सुनी तो वह दौड़कर मौके पर पहुंचे और बच्चों को बाहर निकाला. यह स्कूली वैन जिला मुख्यालय स्थित संत कैरंस स्कूल की है.

खबर अपडेट हो रही है...

ये खबर अभी-अभी आई है. और जानकारी मिलते ही खबर अपडेट की जाएगी। ताजा अपडेट जानने के लिए रिफ्रेश करें.

Trending news