बिहार: अश्विनी चौबे ने अनिता विनोद से की बात, कहा- Corona को जा सकता है हराया
Advertisement

बिहार: अश्विनी चौबे ने अनिता विनोद से की बात, कहा- Corona को जा सकता है हराया

बीजेपी (BJP) के वरिष्ठ नेता और केंद्रीय परिवार स्वास्थ्य कल्याण राज्यमंत्री अश्विनी कुमार चौबे ने पटना में रहने वाली अनिथा विनोद से बातचीत की. बता दें कि अनिथा विनोद ने कोरोना वायरस (Coronavirus) के विरुद्ध जंग जीतकर घर वापस लौटी हैं.

अनिथा विनोद कोरोना वायरस में पॉजिटिव पाई गई थी लेकिन ठीक होकर वापल लौटी हैं.

पटना: बीजेपी (BJP) के वरिष्ठ नेता और केंद्रीय परिवार स्वास्थ्य कल्याण राज्यमंत्री अश्विनी कुमार चौबे ने पटना में रहने वाली अनिता विनोद से बातचीत की. बता दें कि अनिता विनोद ने कोरोना वायरस (Coronavirus) के विरुद्ध जंग जीतकर घर वापस लौटी हैं.

इस दौरान अनिता विनोद ने केंद्रीय स्वास्थ्य राज्यमंत्री के साथ अपना अनुभव साझा किया. वहीं, स्वास्थ्य राज्यमंत्री अश्विनी चौबे ने उन्हें व डॉक्टर-स्वास्थ्य कर्मियों को बधाई दी है. उन्होंने कहा कि जागरूकता, धैर्य, संकल्प, संयम से कोरोना को हराया जा सकता है.

इसके साथ ही उन्होंने जनता से केंद्र एवं राज्य सरकारों के दिशा निर्देशों का पालन करने की अपील की. उन्होंने कहा कि लोग अधिक से अधिक समय तक अपने घर में रहें. साथ ही सावधानी बरतें एवं सुरक्षित रहें.

गौरतलब है कि अनिता विनोद बिहार की पहली महिला है जो कोरोना से ठीकर वापस लौटी हैं. इससे पहले मंगलवार को अनिता विनोद ने कहा था कि मुझे उम्मीद थी कि मैं ठीक हो जाऊंगी. मेरी जब पहली रिपोर्ट 25 मार्च को टेंटेटिव निगेटिव आई तो भरोसा और बढ़ गया.

उन्होंने कहा कि बीमारी के दौरान वह पॉजिटिव माइंड के साथ दवा व डॉक्टरों की सलाह मानती रही और ठीक हो गई. अनिताने कहा कि पॉजिटिव माइंड के साथ दवा खाते रहें. डॉक्टर जो कहे, उनकी बातों पर पूरी तरह से अमल करें. दिमाग में कभी निगेटिव नहीं लाएंगे तो जल्द ही रिपोर्ट भी निगेटिव हो जाएगी. मैं इसकी मिसाल हूं.