Lok Sabha Chunav 2024: अमित शाह ने मोदी को तीसरी बार PM बनाने का जनता को समझाया मलतब, कांग्रेस की चार पीढ़ियां पर किया तंज
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2198202

Lok Sabha Chunav 2024: अमित शाह ने मोदी को तीसरी बार PM बनाने का जनता को समझाया मलतब, कांग्रेस की चार पीढ़ियां पर किया तंज

Lok Sabha Chunav 2024: गया में अमित शाह ने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी तुष्टिकरण करने वाली पार्टी है. कांग्रेस की चार पीढ़ियां, जवाहर लाल नेहरू से लेकर इंदिरा तक और राजीव गांधी से लेकर राहुल गांधी तक...सभी ने तुष्टिकरण ही किया है. ये कहते हैं, हम मुस्लिम पर्सनल लॉ को फिर से लाएंगे.

अमित शाह, केंद्रीय गृहमंत्री

Lok Sabha Chunav 2024: केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने बिहार के गया में एक जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने का मलतब जनता को समझाया. अमित शाह ने कहा कि भारत को दुनिया में तीसरा सबसे बड़ा अर्थतंत्र बनाना. चंद्रयान, मंगलयान, आदित्य मिशन की सफलता दर्ज करना. कश्मीर, नार्थईस्ट... जैसे वामपंथी उग्रवादी क्षेत्र से उग्रवाद का सफाया करना. ये होगा अगर मोदी तीसरी बार पीएम बनते हैं. 

गया में अमित शाह ने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी तुष्टिकरण करने वाली पार्टी है. कांग्रेस की चार पीढ़ियां, जवाहर लाल नेहरू से लेकर इंदिरा तक और राजीव गांधी से लेकर राहुल गांधी तक...सभी ने तुष्टिकरण ही किया है. ये कहते हैं, हम मुस्लिम पर्सनल लॉ को फिर से लाएंगे.

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने कहा कि कांग्रेस पार्टी तुष्टिकरण की राजनीति करती है और इनके सांसद कहते हैं कि दक्षिण भारत को उत्तर भारत से अलग कर देंगे. इस पर सोनिया गांधी और राहुल गांधी चुप हैं. अरे, कांग्रेस वालों शर्म करो, कितनी बार देश तोड़ोगे? एक बार 1947 में तोड़ दिया लेकिन अब मोदी जी का राज है, हम देश को.

उन्होंने कहा कि औरंगाबाद में किसी भी जिले के मुकाबले सर्वाधिक आवास योजना के तहत घर बनाने का रिकॉर्ड है. आयुष्मान भारत योजना में 2 लाख 30 हजार लोगों को लाभ मिला है. 2 लाख 25 हजार माताओं को गैस का सिलेंडर मिला. करीब 3 लाख लोगों के घर में नल से पेयजल पहुंचा और 1 लाख 80 हजार किसानों को 6 हजार रुपये प्रति साल पहुंचाने का काम किया. अमित शाह ने कहा कि पूरे बिहार के भीतर आयुष्मान भारत योजना को लागू करने का काम नीतीश कुमार और सम्राट चौधरी जी की एनडीए (NDA) सरकार ने करके दिखाया है.

यह भी पढ़ें:पप्पू यादव की तरह पवन सिंह ने भी की अपनी पार्टी से बगावत, पढ़ें पूरी खबर

अमित शाह ने गया में रैली को संबोधित करते हुए कहा कि 17 अप्रैल को रामलला अपने भव्य मंदिर में पहली बार अपना जन्मदिन मनाएंगे. मोदी जी ने ऐसे कई असंभव कार्य पूरे कर दिखाए. कांग्रेस पार्टी, लालू प्रसाद यादव राम मंदिर को लटकाते रहे, भटकाते रहे, अटकाते रहे. आपने मोदी जी को दूसरी बार प्रधानमंत्री बनाया, इन 5 सालों में मोदी जी ने केस भी जीता, भूमि पूजन भी किया और रामलला को अपने भव्य मंदिर में बिठाने का काम भी 22 जनवरी के दिन कर दिया.

यह भी पढ़ें:पवन सिंह काराकाट से लड़ेंगे लोकसभा का चुनाव, बोले- मां से किया वादा पूरा करुंगा

Trending news