अब हम इधर उधर नहीं जाने वाले, रहेंगे आप ही के साथ, पीएम मोदी से बोले नीतीश कुमार
Advertisement

अब हम इधर उधर नहीं जाने वाले, रहेंगे आप ही के साथ, पीएम मोदी से बोले नीतीश कुमार

Lok Sabha Election 2024: मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि मैं आपका (PM Modi) अभिनंदन करता हूं कि आप फिर से आएं हैं. हम बीच में गायब हो गए थे, लेकिन मैं अब आपको आश्वस्त करता हूं कि अब मैं आप लोगों के साथ ही रहूंगा. कहीं नहीं जाऊंगा.

नीतीश कुमार, सीएम, बिहार

Lok Sabha Election 2024: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि आज बहुत खुशी की बात है कि पीएम नरेंद्र मोदी हम सबके बीच मौजूद हैं. वह विकास योजनाओं का शिलान्यास और उद्घाटन करेंगे. पीएम मोदी से जब मंच से सीएम नीतीश कुमार यह बात कह रहे थे तब मोदी-मोदी के नारे लग रहे थे. औरंगाबाद में जनसभा में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से कहा कि मैं आपको विश्वास दिलाता हूं, मैं हमेशा राजग में रहूंगा.

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि मैं आपका (PM Modi) अभिनंदन करता हूं कि आप फिर से आएं हैं. हम बीच में गायब हो गए थे, लेकिन मैं अब आपको आश्वस्त करता हूं कि अब मैं आप लोगों के साथ ही रहूंगा. कहीं नहीं जाऊंगा. उन्होंने कहा कि हम लोगों ने साल 2005 से साथ मिलकर बिहार में काम किया है. साल 2005 से पहले कोई काम नहीं होता था. पहले क्या हाल था सब जान ही रहे हैं. उम्मीद है कि पीएम मोदी बिहार आते रहेंगे. इस बार के चुनाव में आप 400 लोकसभा सीट जीतेंगे. इसका मुझे पूरा भरोसा है.

मंच से सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि मैं आप लोगों की तरफ से पीएम मोदी का स्वागत करता हूं. आज रेलवे, पथ निर्माण और नमामि गंगे योजना के योजनाओं का शिलान्यास पीएम मोदी करने जा रहे हैं. इस दौरान बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने कुछ परियोजनाओं का नाम भी लिया. उन्होंने कहा कि इनसे बिहार की जनता को फायदा मिलेगा.

यह भी पढ़ें:पीएम मोदी के स्वागत को तैयार बेगूसराय, महिलाओं ने कहा- भाजपा सरकार से मिला हमें फायद

इसके बाद पीएम मोदी मोदी ने जनता को संबोधित किया. पीएम मोदी ने इस दौरान कहा कि इतनी बड़ी संख्या में आप सब यहां आएं. मैं आप सभी का स्वागत करता हूं. बिहार की जनता को पीएम मोदी ने भोजपुरी भाषा में प्रमाण किया. पीएम मोदी ने कहा कि औरंगाबाद बिहार विभूति अनुग्रह नारायण सिंह की जन्मभूमि है. साढ़े 21 हजार करोड़ के विकास योजनओं का उद्घाटन और शिलान्यास हुआ है. इनमें आधुनिक बिहार की झलक है. इस दौरान उन्होंने विपक्ष पर जमकर निशाना साधा.

Trending news