बिहार: गिरिराज सिंह ने पुलिस अधिकारी को लगाई थी फटकार, SP ने अब दी सफाई
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar641592

बिहार: गिरिराज सिंह ने पुलिस अधिकारी को लगाई थी फटकार, SP ने अब दी सफाई

एसपी अवकाश कुमार ने कहा कि अगर यही वाक्या न्यायालय के किसी कर्मी के साथ होता तो भी क्या न्यायालय इतनी तत्परता से उन्हे बेल दे देती.

एसपी ने अब वायरल वीडियो पर सफाई दी है.

बेगूसराय: पिछले दिनों बेगूसराय के सांसद गिरिराज सिंह (Giriraj Singh) के द्वारा एसपी की फटकार लगाने वाली वीडियो के वायरल होने के बाद रविवार को बेगूसराय के एसपी अवकाश कुमार ने सफाई दी है. एसपी अवकाश कुमार के अनुसार सांसद गिरिराज सिंह के द्वारा सिर्फ विधि व्यवस्था से संबंधित सवाल पूछे गए थे, जिनका एसपी के द्वारा जवाब दिया गया था, लेकिन खबरों को दूसरे ढंग से प्रस्तुत किया गया.

एसपी अवकाश कुमार ने कहा कि भले ही मृतक के परिजन हत्या का आरोप लगा रहे थे, लेकिन पोस्टमार्टम रिपोर्ट में यह साबित हो गया था कि फुलवरिया के रहने वाले प्रिंस कुमार की मौत सड़क हादसे में हुई थी और इन्हीं बातों को लेकर प्रिंस कुमार के परिजनों ने एसपी कार्यालय के समक्ष हंगामा किया.

इसके साथ ही पुलिस के जवानों के साथ धक्का-मुक्की भी की थी. उन्होंने कहा कि सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों को चिन्हित कर एफआईआर किया गया और उन्हें हिरासत में लेकर कोर्ट में प्रस्तुत किया गया, लेकिन न्यायालय के द्वारा उन्हें जमानत दे दी गई. एसपी अवकाश कुमार ने कहा कि अगर यही वाक्या न्यायालय के किसी कर्मी के साथ होता तो भी क्या न्यायालय इतनी तत्परता से उन्हे बेल दे देती.

एसपी अवकाश कुमार ने आरोप लगाते हुए कहा की एमपी या सांसद के अगल-बगल रहने वाले लोग खुद अपने आप को समकक्ष समझने लगते हैं और उन्हीं के द्वारा बरगलाने के बाद इस तरह के मामले सामने आते हैं, जिससे बचने की आवश्यकता है.

पुलिस अधीक्षक ने कहा कि जहां तक मुझ पर अपराधियों को श्रय देने का आरोप लगाया गया, तो साक्ष्य के साथ बढ़िए, पदाधिकारियों के समक्ष आरोप प्रस्तुत करने के बाद मैं किसी भी सजा को भुगतने के लिए तैयार हूं.