Begusarai: जमीनी विवाद में जमकर हुई तलवारबाजी, महिला समेत 8 लोग गंभीर रूप से घायल
Advertisement

Begusarai: जमीनी विवाद में जमकर हुई तलवारबाजी, महिला समेत 8 लोग गंभीर रूप से घायल

Begusarai News: घायलों की पहचान एक पक्ष के ज्योति कुमारी ,काजल महतो, महेश महतो एवं मीना देवी के रूप में की गई है. तो वहीं दूसरे पक्ष से सुभाष महतो, पूनम कुमारी सहित उनके परिवार के दो अन्य लोग घायल हैं. 

प्रतीकात्मक तस्वीर

Begusarai News: बिहार के बेगूसराय में एक बार फिर से जमीनी विवाद में दो पक्षों के बीच खूनी संघर्ष देखने को मिला. जमीन के कुछ टुकड़े के लिए दोनों पक्षों में जमकर तलवारबाजी हुई. जिसमें दोनों ही पक्ष के ही कई लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं. घायलों में महिलाएं भी शामिल हैं. सभी घायलों का इलाज सदर अस्पताल बेगूसराय में चल रहा है. घटना नीमा चांदपुरा थाना क्षेत्र के नीमा चांदपुरा गांव की है. बताया जा रहा है कि कुल 8 लोग घायल हुए हैं. घायलों की पहचान एक पक्ष के ज्योति कुमारी ,काजल महतो, महेश महतो एवं मीना देवी के रूप में की गई है. तो वहीं दूसरे पक्ष से सुभाष महतो, पूनम कुमारी सहित उनके परिवार के दो अन्य लोग घायल हैं. 

काजल महतो ने आरोप लगाते हुए कहा कि सुभाष महतो अपने परिवार के साथ मिलकर महुआ शराब बनाने एवं बेचने का धंधा करते हैं. इस मामले में उनके परिवार के लोग कई बार जेल भी जा चुके हैं. लेकिन हर बार जेल से निकलने के बाद उन लोगों के द्वारा काजल महतो के परिवार पर फंसाने का आरोप लगाया जाता है. इसी को लेकर मारपीट की जाती है. उन्होंने बताया कि बीते शाम भी इसी वजह से उन लोगों के द्वारा मारपीट की गई. इससे भी मन नहीं भरा तो धारदार तलवार से सभी लोगों के ऊपर हमला कर गंभीर रूप से घायल कर दिया.

ये भी पढ़ें- Munger News: मां-बेटे को सरिया से मारकर आरोपियों ने किया जख्मी, पढ़ें पूरी खबर

वहीं सुभाष महतो ने आरोप लगाते हुए कहा काजल महतो एवं उसके परिवार के सदस्यों के द्वारा जबरन उनकी चार दिवारी तोड़ दी गई और जब उन लोगों ने मना किया तो ईट पत्थर से हमला किया गया एवं तलवारबाजी कर उनके परिवार के लोगों को घायल कर दिया. फिलहाल घटना की सूचना मिलने के बाद नीमा चांदपुरा थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और किसी तरह मामले को शांत करवरकर सभी घायलों को सदर अस्पताल में भर्ती कराया है. पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है .

रिपोर्ट- जितेंद्र

Trending news