Munger News: मां-बेटे को सरिया से मारकर आरोपियों ने किया जख्मी, पढ़ें पूरी खबर
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2173952

Munger News: मां-बेटे को सरिया से मारकर आरोपियों ने किया जख्मी, पढ़ें पूरी खबर

Munger News: पीड़ितों ने बताया कि इस घटना में दोनों जख्मी हो गए और बहन को भी काफी चोटें आई है. जख्मी संतोष सहनी ने बताया कि राजाराम सहनी अवैध शराब का कारोबार करता है. वह हमलोगों पर पुलिस को सूचना देने का आरोप लगाते हुए जानलेवा हमला किया. 

सारिया से मां-पुत्र को मार किया जख्मी.

Munger News: बिहार के मुंगेर जिला में एक मां-बेटे को सरिया से मारने का मामला सामने आया है. कासिम बाजार थाना क्षेत्र के लल्लू पोखर कामा स्थान में मारपीट की घटना में मां और बेटे जख्मी हो गए है. दोनों घायलों को परिवारवालों ने इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया. जहां ड्यूटी पर मौजूद चिकित्सक ने दोनों का इलाज किया. 

मिली जानकारी के नअनुसार, मारपीट की घटना में  इंद्रदेव महतो की पत्नी अनीता देवी, बेटा संतोष कुमार जख्मी हो गया है.  घायल ने बताया कि वे लोग अपने घर के पास बैठे थे, तभी राजाराम सहनी, कमलदीपदेवा सहनी और करण सहनी ने मिलकर उनके साथ मारपीट की. उन लोगों ने पिस्टल के बट, सरिया से प्रहार किया. 

घटना की कहानी पीड़ितों की जुबानी
पीड़ितों ने बताया कि इस घटना में दोनों जख्मी हो गए और बहन को भी काफी चोटें आई है. जख्मी संतोष सहनी ने बताया कि राजाराम सहनी अवैध शराब का कारोबार करता है. वह हमलोगों पर पुलिस को सूचना देने का आरोप लगाते हुए जानलेवा हमला किया. 

यह भी पढ़ें: होली पर पुलिस को हाथ लगी बड़ी सफलता, हूर गांव से बरामद किया हथियारों का जखीरा

मैं जिला प्रशासन के अधीन गोताखोर का काम करता हूं- संतोष
संतोष ने बताया कि मैं जिला प्रशासन के अधीन गोताखोर का काम करता हूं. इसी शक के आधार पर उसने हमलोगों के साथ मारपीट की और जख्मी कर दिया. हमलोगों को इस प्रकार के काम से कोई लेना-देना नहीं है.

TAGS

Trending news