Begusarai: बकरी चोरी की सजा मौत, बेगूसराय में तालिबानी 'न्याय' से मचा कोहराम
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2417937

Begusarai: बकरी चोरी की सजा मौत, बेगूसराय में तालिबानी 'न्याय' से मचा कोहराम

Begusarai Crime:बेगूसराय में आज शुक्रवार (6 सितंबर) को बकरी चोरी के आरोप में दो युवकों को ग्रामीणों ने उनके हाथ पैर बांधकर जमकर पीटा. जिसमें एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई. 

 

Begusarai: बिहार में बकरी चोरी के आरोप में ग्रामीणों ने 2 युवकों को बांधकर पीटा, एक की मौत

बेगूसराय: Begusarai Crime: बिहार के बेगूसराय जिले में शुक्रवार को बकरी चोरी के आरोप में दो युवकों के हाथ-पैर बांधकर पीटने का मामला सामने आया है. घटना में एक युवक की मौत हो गई.मामला जिले के वीरपुर थाना क्षेत्र का है. बताया जा रहा है कि बकरी चोरी के आरोप में ग्रामीणों ने दो युवकों को पकड़ लिया था. उन्होंने दोनों के हाथ-पैर बांधकर पिटाई कर दी, जिसमें एक युवक की मौत हो गई.

पुलिस के मुताबिक, वीरपुर थाना क्षेत्र के भवानंदपुर में शुक्रवार सुबह दो लोग कथित तौर पर बकरी चोरी करने पहुंचे थे. जब दोनों युवक गांव से बकरी चुराने का प्रयास कर रहे थे, तभी ग्रामीणों ने शोर मचा दिया. दोनों युवक बाइक पर सवार होकर भागने लगे. ग्रामीणों ने उनका पीछा किया. कुछ दूरी पर दोनों युवक पुलिया के पास टकराकर गिर गए और घायल हो गये. ग्रामीणों ने उन्हें पकड़ लिया और हाथ-पैर बांधकर गांव ले आए.

यह भी पढ़ें- BPSC Fake Teachers: टीचर भर्ती में फर्जीवाड़े पर शिक्षा विभाग सख्त, समस्तीपुर के बीईओ हुए तलब, पेश की सफाई

घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंची. उन्होंने ग्रामीणों के चंगुल से दोनों को छुड़वाया. इसके बाद पुलिस ने घायल युवकों को इलाज के लिए नजदीकी प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र वीरपुर में भर्ती कराया. डॉक्टरों ने दोनों युवकों की हालत को देखते हुए उन्हें सदर अस्पताल रेफर कर दिया जहां इलाज के दौरान एक युवक की मौत हो गई.

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि मृतक की पहचान वीरपुर के पश्चिमी गांव निवासी मोहित कुमार (20) के रूप में की गई है. बताया गया कि इस मामले की जांच के लिए विशेष जांच टीम का गठन किया गया है.

पुलिस का कहना है कि भागने के चलते बाइक दुर्घटना में एक आरोपी घायल हो गया, जिसकी इलाज के दौरान मौत हो गई. जानकारी के मुताबिक, ग्रामीणों ने दोनों आरोपियों की जमकर पिटाई की थी, इसी कारण एक व्यक्ति की जान गई है.

इनपुट- आईएएनएस के साथ

बिहार की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Bihar News in Hindi और पाएं Bihar latest News in Hindi  हर पल की जानकारी । बिहार की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

 

Trending news