Bihar News: बेगूसराय में BPSC शिक्षिका की मौत, बंद कमरे में मिला शव, हत्या या आत्महत्या पर सवाल?
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2464939

Bihar News: बेगूसराय में BPSC शिक्षिका की मौत, बंद कमरे में मिला शव, हत्या या आत्महत्या पर सवाल?

Bihar News: बिहार के बेगूसराय में एक बीपीएससी शिक्षिका की संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई. पुलिस ने फिलहाल शव को अपने कब्जे में लेकर पास्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

बेगूसराय

बेगूसराय: बेगूसराय के बलिया थाना क्षेत्र के अंतर्गत भगतपुर पंचायत के प्रशांत नगर स्थित महिला अस्पताल के ब्लॉक सी कैंपस के किराया मकान में रह रही एक बीपीएससी शिक्षिका की संदिग्ध अवस्था शव बरामद किया गया है. इस घटना की सूचना पुलिस को दी गई. पुलिस को सूचना मिलते ही घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने कमरे का दरवाजा को तोड़कर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल भेज दिया है. मृतक महिला बीपीएससी की शिक्षिका थी. जो बेगूसराय जिला अंतर्गत सिंघौल थाना क्षेत्र के लारूवारा पंचायत के लारूवारा गांव वार्ड नंबर 9 के रहने वाले स्वर्गीय मोहम्मद नसीम की 29 वर्षीय पुत्री नाजिया खातून के रूप में हुई है.

वहीं इस मौत की खबर मृतक के परिवार वालों को मिलते ही मृतक के भाई मोहम्मद तौसीफ आलम अपने अन्य रिश्तेदारों के साथ घटनास्थल प्रशांत नगर महिला अस्पताल पहुंचकर अपनी बहन के शव के साथ पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल ले गए. इस दौरान मृतक महिला के भाई अपनी बहने के मौत का किसी पर नहीं लगाया है, मिली जानकारी के अनुसार मृतक महिला नाजिया खातून का ससुराल खगड़िया जिला के गोगरी में है. बताया जा रहा है कि पिछले 6 महिने से उसका पति के साथ संबंध ठीक नहीं चल रहा था. मृतक के दो बच्चे भी थे. दोनों बच्चे की पहले ही मौत हो चुकी है.

ये भी पढ़ें- Ranchi Durga Puja: रांची के दुर्गा पूजा पंडालों में दिखी विधानसभा चुनाव की झलक, कहीं पीएम मोदी तो हेमंत और कल्पना सोरेन की लगाई मूर्ती

मृतक महिला 2023 के नवंबर माह में बीपीएससी में कंप्लीट करने के बाद बलिया प्रखंड क्षेत्र के अंतर्गत कन्या उर्दू प्राथमिक विद्यालय हुसैना में शिक्षिका के पद पर कार्यरत थी. कल सोमवार को भी स्कूल से ड्यूटी पूरा करने के बाद प्रतिदिन की तरह अपने किराए के मकान प्रशांत नगर महिला अस्पताल में आई थी. और सुबह जब काफी देर हो जाने के बाद दरवाजा नहीं खुला तो अस्पताल के कर्मियों ने दरवाजा खोलने का प्रयास किया. परंतु उसके बाद भी नहीं खुला तब इसकी सूचना पुलिस को दी गई. पुलिस प्रशासन के द्वारा दरवाजा खोलने के बाद देखा गया के शव बिस्तर पर पड़ा हुआ था. नाजिया खातून अपने मोबाइल से बीती रात में 7:44 में अंतिम स्टेटस भी लगाई थी. इस मौत का मामला संदिग्ध होने के कारण महिला अस्पताल में लगे सीसीटीवी फुटेज को भी बलिया पुलिस प्रशासन खंगाल रही है.

इनपुट- जीतेन्द्र चौधरी

बिहार की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Bihar News in Hindi और पाएं Bihar latest News in Hindi  हर पल की जानकारी । बिहार की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news