Begusarai: पालतू कुत्ते ने बच्चे पर किया हमला, पिता ने रिश्तेदारों पर लगाया जानबूझकर कटवाने का आरोप
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2163912

Begusarai: पालतू कुत्ते ने बच्चे पर किया हमला, पिता ने रिश्तेदारों पर लगाया जानबूझकर कटवाने का आरोप

Begusarai Crime: बेगूसराय में आपसी विवाद में रिश्तेदारों द्वारा एक बच्चे को कुत्ते से कटवा देने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. इस घटना का आरोप एक रिश्तेदार ने दूसरे रिश्तेदार पर लगाया है. इस घटना का विरोध करने पर घर में भी तोड़फोड़ कर देने और गाली गलौज करने का आरोप लगाया गया है.

प्रतीकात्मक तस्वीर

बेगूसराय: Begusarai Crime: बिहार के बेगूसराय में आपसी विवाद में रिश्तेदारों द्वारा एक बच्चे को कुत्ते से कटवा देने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. इस घटना का आरोप एक रिश्तेदार ने दूसरे रिश्तेदार पर लगाया है. इस घटना का विरोध करने पर घर में भी तोड़फोड़ कर देने और गाली गलौज करने का आरोप लगाया गया है. कुत्ते के काटने से घायल बच्चे को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना लोहिया नगर थाना क्षेत्र के वार्ड नंबर 26 बाघी मोहल्ले की है. 

कुत्ते को रात में पट्टा सहित खोल दिया 
घायल बच्चे की पहचान लोहिया नगर थाना क्षेत्र के वार्ड नंबर 26 बाघी मोहल्ले की रहने वाले बिनोद कुमार दास के पुत्र के रूप में हुई है. इस मामले में आरोप है कि पड़ोस के रहने वाले उनके गुड़िया के द्वारा हर 6 महीने और 3 महीने में ऐसी किसी ना किसी घटना को अंजाम दिया जाता है. आरोप है कि इस घटना में पड़ोसी रिश्तेदारों के द्वारा एक बड़ा सा कुत्ता पाला हुआ था.जिसे सोमवार को देर रात पट्टा सहित खोल दिया गया. जिसके बाद कुत्ते ने बच्चे पर हमला बोल दिया. इस हमले के बाद बच्चा बुरी तरह घायल हो गया. 

कुत्ते ने बच्चे पर किया जोरदार हमला 
इस संबंध में पिता बिनोद कुमार दास ने आरोप लगाया है कि बीती देर शाम उनके दुकान के सामने रहने वाले गोतिया के द्वारा जानबूझकर अपने कुत्ते को पट्टा सहित खोल दिया गया. जिसके बाद कुत्ते ने खुलते ही उनके बेटे पर हमला कर उसे घायल कर दिया. जिसको इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया है. 

पिता ने रिश्तेदारों पर जानबूझ कर कुत्ते से हमला करने का लगाया आरोप
पिता बिनोद कुमार ने आगे बताया कि उनके गोटिया के द्वारा अक्सर ही ऐसी घटना को अंजाम दिया जाता है. कभी कुत्ते से हमला तो कभी किवाड़ तोड़ देना या कभी घर में घुस जाना और मारपीट करना आदि शामिल है. उन्होंने इस घटना में साफ तौर पर अपने रिश्तेदारों पर जानबूझ कर कुत्ते से हमला करने का आरोप लगाया है. 
इनपुट- जीतेन्द्र चौधरी

यह भी पढ़ें- Jamui Crime: पति के सामने पत्नी को गोलियों से भूना, मौके पर मौत, डॉक्टर को दिखा कर घर लौट रहे थे दोनों

Trending news