Bihar News: विवादित जमीन पर लगे पेड़ से बेल तोड़ने को लेकर मारपीट, दो पक्षों में जमकर चला लाठी डंडा
Advertisement

Bihar News: विवादित जमीन पर लगे पेड़ से बेल तोड़ने को लेकर मारपीट, दो पक्षों में जमकर चला लाठी डंडा

Bihar News: बेगूसराय में विवादित जमीन पर लगे पेड़ से बेल तोड़ने को लेकर दो पक्षों में जमकर लाठी डंडा चला. इस घटना में दोनों तरफ से आधा दर्जन लोग घायल हुए है. दोनों तरफ से एक दूसरे पर लाठी डंडे से हमला किया गया. इस मारपीट का वीडियो भी सामने आया है जो अब वायरल हो रहा है.

बेल तोड़ने को लेकर मारपीट

बेगूसराय:Bihar News: बेगूसराय में विवादित जमीन पर लगे पेड़ से बेल तोड़ने को लेकर दो पक्षों में जमकर लाठी डंडा चला. इस घटना में दोनों तरफ से आधा दर्जन लोग घायल हुए है. दोनों तरफ से एक दूसरे पर लाठी डंडे से हमला किया गया. इस मारपीट का वीडियो भी सामने आया है जो अब वायरल हो रहा है. पूरी घटना बरौनी थाना क्षेत्र के बथौली सिंगदाहा गांव की है. बताया जाता है कि गांव के शमीम आलम और कैजे आलम के बीच जमीन को लेकर काफी लंबे समय से विवाद चल रहा है.

घायल शमीम आलम के परिवार का आरोप है दो कट्ठा जमीन में बेल का पेड़ लगा हुआ है और उसी जमीन पर कैजे आलम जबरदस्ती दावा करता है जबकि जनता दरबार में भी वह केस हार चुका है. इसी को लेकर बुधवार को विवादित जमीन पर बेल का पेड़ था. जिसमें वह जबरदस्ती बेल तोड़ रहा था और जब उसे मना किया गया तो अचानक 10 से 15 की संख्या में उसके परिजनों ने लाठी डंडे से हमला कर दिया. इस हमले में दोनों तरफ के लोग घायल हुए हैं. शमीम आलम के तरफ से चार लोग जबकि कैजे आलम के तरफ से भी दो लोग घायल हैं. इस घटना को लेकर दोनों तरफ से बरौनी थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है.

घायल शमीम आलम ने बताया कि कैजे आलम गांव का भगिनमान है और वह जबरदस्ती जमीन पर दावा कर रहा है. जबकि वह जनता दरबार में भी केस हार चुका है उसके बावजूद वह बेल तोड़ रहा था. मना करने पर अपने परिवार वालों के साथ मिलकर लाठी डंडे से पिटाई कर दी है. जिसका वीडियो भी है. जिसमें पुलिस जांच करें कि उसके तरफ से मारपीट की गई है. इस संबंध में बरौनी थाना अध्यक्ष रजनीश कुमार ने बताया कि दोनों पक्षों की ओर से एक दूसरे पर मामला दर्ज कराया गया है. पुलिस मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई कर रही है और यह पूरा मामला जमीन पर बेल तोड़ने को लेकर हुआ था.

इनपुट- राजीव कुमार

ये भी पढ़ें- Samrat Chaudhary: सम्राट चौधरी ने लालू यादव पर साधा निशाना, कहा- जेल भेजने वाले के गोद में खेल रहे

Trending news