Giriraj Singh: 'मोदी हिटलर होते तो जुबान नहीं खुलती...', ओवैसी पर गिरिराज सिंह का पलटवार
Advertisement

Giriraj Singh: 'मोदी हिटलर होते तो जुबान नहीं खुलती...', ओवैसी पर गिरिराज सिंह का पलटवार

Begusarai News: बिहार के बेगूसराय में केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने एक बार फिर दोहराया कि वह देशद्रोहियों का और पाकिस्तान परस्त लोगों का वोट नहीं लेंगे. दरअसल, नामांकन के दिन चुनावी मंच से भाषण देने के दौरान केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने देशद्रोहियों और पाकिस्तान परस्त का वोट नहीं लेने का भाषण दिया था. 

गिरिराज सिंह

बेगूसराय: Begusarai News: बिहार के बेगूसराय में केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने एक बार फिर दोहराया कि वह देशद्रोहियों का और पाकिस्तान परस्त लोगों का वोट नहीं लेंगे. दरअसल, नामांकन के दिन चुनावी मंच से भाषण देने के दौरान केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने देशद्रोहियों और पाकिस्तान परस्त का वोट नहीं लेने का भाषण दिया था. जिसकी शिकायत सीपीआई ने चुनाव आयोग से की है. सीपीआई द्वारा गिरिराज सिंह के बयान को लेकर चुनाव आयोग को भेजे गए पत्र पर गिरिराज सिंह ने आज जोरदार पलटवार किया है. 

गिरिराज सिंह ने कहा है कि सीपीआई एवं इंडी महागठबंधन वाले बताएं कि उन्हें देशद्रोही और पाकिस्तान परस्त का वोट चाहिए क्या. गिरिराज सिंह ने आगे कहा कि मेरे बयान को लेकर शत्रुघ्न प्रसाद सिंह ने चुनाव आयोग को पत्र लिखा है. इंडी गठबंधन, कम्युनिस्ट पार्टी बताए कि जो आरोप उन्होंने हम पर लगाया है, क्या वह देशद्रोहियों का वोट लेंगे. महागठबंधन और कम्युनिस्ट पार्टी यह बात बताएं कि क्या पाकिस्तान परस्त और दुश्मन देश का वोट लेंगे. 

उन्होंने कहा कि कम्युनिस्ट पार्टी और महागठबंधन को देशद्रोही और पाकिस्तान का वोट चाहिए तो पहले कह दें. तब बेगूसराय, बिहार और देश की जनता सोचेगी कि कौन सी पार्टी आ गई है. हम यह बात डंके की चोट पर कह रहे हैं हमें दुश्मन देश पाकिस्तान परस्त और देशद्रोही का वोट नहीं चाहिए. तेजस्वी यादव द्वारा पूर्णिया के मंच से आरजेडी को वोट नहीं देने वाले से एनडीए को वोट देने की अपील किए जाने पर गिरिराज सिंह ने कहा कि महागठबंधन और तेजस्वी यादव हार स्वीकार कर चुके हैं. इसलिए यह उस तरह की बात कह रहे हैं. मुझे खुशी है कि अब वह मेरे लिए वोट मांग रहे हैं, यह बहुत अच्छा कर रहे हैं. 

असदुद्दीन ओवैसी एवं उनके भाई द्वारा हिंदू पर अधिक बच्चा पैदा करने संबंधी बयान दिए जाने पर गिरिराज सिंह ने कहा कि ओवैसी ब्रदर्स और वैसे सभी लोगों को मैं चुनौती के साथ करता हूं कि इस चुनाव में घोषणा करें कि जनसंख्या नियंत्रण कानून हम लाएंगे. तब हम समझेंगे कि वह अधिक बच्चा पैदा करने वाले समूह का समर्थन नहीं करते हैं. वह मोदी को हिटलर शाह कह रहे हैं, मोदी हिटलर शाह होते तो ओवैसी की जुबान नहीं खुलता, भारत माता को गाली नहीं देते. राहुल गांधी द्वारा ट्वीट कर मोदी को हिटलर शाह कहे जाने पर गिरिराज सिंह ने कहा कि नरेन्द्र मोदी लोकतंत्र के सबसे बड़े प्रहरी हैं. जिन्होंने बाबा साहब अंबेडकर के संविधान के अनुरूप गरीबों को ताकत दी है.
इनपुट-  राजीव कुमार, बेगूसराय

यह भी पढ़ें- Samastipur Lok Sabha Seat: समस्तीपुर में नीतीश कुमार के 2 मंत्रियों के बेटा-बेटी में मुकाबला, क्या JDU पर भारी पड़ेगा संतानमोह?

Trending news